Sat. Nov 26th, 2022
    सुरभि पहुँची सीधा फिनाले में,दीपिका रोने लगी

    बिग बॉस 12” में इन दिनों ‘फायर स्टेशन टास्क’ चल रहा है। ये टास्क घरवालों के बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि ये उन्हें ‘टिकेट टू फिनाले’ दिलवाएगा। पिछले एपिसोड में करणवीर और सुरभि ने अपनी सीट रोमिल और दीपिका से बदल ली। टास्क शुरू होता है और करणवीर और सुरभि की तस्वीर बोर्ड पर आ जाती है। दीपिका और रोमिल, सुरभि को बचा लेते हैं और करणवीर को निकाल देते हैं। रोमिल कहते हैं कि करणवीर, दीपिका के दोस्त हैं मगर दीपिका इससे इंकार कर देती हैं और कहती हैं कि करणवीर सिर्फ उनके सह-घर के सदस्य हैं।

    दीपिका की बात सुनकर करणवीर को बहुत बुरा लगता है। बाद में, दीपिका और रोमिल अपनी सीट सुरभि और सोमी से बदल लेते हैं। और वही फिर टास्क के अनुसार, सुरभि और रोमिल की तस्वीर बोर्ड पर आती है, दोनों सुरभि को चुनते हैं और रोमिल को निकाल लेते हैं। दीपक ये फैसला सुनकर सोमी से खफ़ा हो जाते हैं और रोमिल को लगता है कि सोमी ने उनको धोखा दिया है। बाद में, दीपक और श्रीसंत, दीपिका को बचाकर श्रीसंत को निकाल देते हैं। बिग बॉस ये घोषणा करते हैं कि दीपक, दीपिका और सुरभि ‘टिकट टू फिनाले’ के लिए आगे जाएँगे। श्रीसंत अपनी पत्नी के लिए केक बनाते हैं जिसका रोमिल और दीपक बहुत मज़ाक उड़ाते हैं।

    बिग बॉस दीपिका, दीपक और सुरभि को एक टास्क देते हैं जिसमे उन तीनों को हैडफ़ोन पहनने होते हैं और घरवालों को उन तीनों पर अपना गुस्सा उतारना होता है। इस टास्क में सुरभि जीत जाती हैं और सीधा फिनाले में पहुँच जाती हैं। जिसके परिणाम स्वरुप सुरभि को छोड़कर सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो जाते हैं। दीपिका फूट फूट कर रोने लगती हैं और कहती हैं कि उन्होंने खुद को निराश किया है। श्रीसंत उन्हें चुप कराने की कोशिश करते हैं।

    वही दूसरी तरफ, रोमिल कहते हैं कि वो खुश हैं कि सुरभि फिनाले में पहुँच गयी हैं। वो ये भी कहते हैं कि ‘हैप्पी क्लब मेम्बेर्स’ फिनाले वीक में पहुँच गया।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *