Sun. Feb 5th, 2023
    बिग बॉस 12

    बिग बॉस 12” का कल रात का एपिसोड बाकी एपिसोड से अलग था और हो भी क्यों ना? कल बिग बॉस में ‘फॅमिली स्पेशल’ एपिसोड था जिसमे घरवालों के परिवारवाले उनसे मिलने आये थे। इस हफ्ते का लक्ज़री बजट टास्क का नाम था ‘रिमोट कण्ट्रोल’ जिसमे बिग बॉस घरवालों को रुकने, चलने, तेज़ चलने या पीछे मुड़ने का आदेश दे रहे थे। टास्क जीतने के लिए घरवालों को बिग बॉस का आदेश सही तरह से पूरा करना था।

    करणवीर बोहरा की पत्नी अपनी दोनों जुड़वाँ बेटी बेला और विएना के साथ घर के अन्दर प्रवेश करती हैं। अपने परिवार को देखकर केवी रोने लगते हैं। अपने पापा से इतने दिनों बाद मिलकर दोनों बच्चियां रोने लगती हैं। जब श्रीसंथ की तरफ इशारा कर तीजे ने बेला से पूछा कि वे कोन हैं तो बेला ने तुरंत उन्हें सही पहचानकर सबको चौका दिया। अपना नाम उस नन्ही सी परी से सुनकर श्रीसंथ हसने लगे। बेला ने दीपिका और दीपक को एक एक पप्पी भी दी। और जब जाने की बारी आई तो दोनों बच्चियां अपने पापा का हाथ पकड़ कर खड़ी हो गयीं और जाने से मना कर दिया। तीजे बहुत मुश्किल से दोनों बच्चियों को वापस लेकर गयीं।

    तीजे ने साथ ही श्रीसंथ और दीपिका को केवी का सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने दीपक को भी केवी का भरोसा ना तोड़ने की सलाह भी दी।

    श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी भी इस शो के अन्दर आई। उन्होंने श्रीसंथ के खेलने के तरीके की तारीफ की और साथ ही उन्हें अपने गुस्से पर काबू करने के लिए कहा। साथ ही श्री से ये भी कहा कि गुस्से में वे खुद को कोई नुकसान ना पहुंचाए। भुवनेश्वरी जब दीपक से मिली तो उन्हें कहा कि वो पहले की तरह श्री के अच्छे भाई बन जाये। इसके बाद वे मिली सुरभि से और उन्हें जमकर सुनाया। उन्होंने कहा कि सुरभि काफी मतलबी है और साथ ही ये भी सुनाया कि वे अपने औरत होने का फायदा उठाती हैं।

    आगे उन्होंने कहा कि श्रीसंथ उन्हें माफ़ कर सकते हैं मगर वे सुरभि को कभी मांफ नहीं करेंगी। सुरभि के श्री के परिवार और उनके क्रिकेट करियर पर बात करने के लिए, भुवनेश्वरी ने उन्हें बहुत डांटा और कहा कि वे कभी किसी का उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद नहीं कर सकती। बाद में ये भी बताया कि श्री और हरभजन के बीच फ़िलहाल कोई लड़ाई नहीं है और दोनों अच्छे दोस्त हैं।

    जब दीपक के पिताजी घर के अन्दर आये तो दीपक जोर जोर से रोने लगे। उन्होंने दीपक को घरवालो का मनोरंजन करने और उन्हें अपमान ना करने की सलाह दी। और सबसे दिलचस्प बात ये थी कि जब दीपक के पिताजी सोमी से मिले तो उन्होंने कहा कि उन दोनों की जोड़ी अच्छी है मगर ये शादी नहीं हो सकती। इसके बाद वे घर से चले गए।

    इस सीजन में पहली बार सभी घरवालों को बिना लड़े रोता हुआ देखा गया।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *