Fri. Jun 14th, 2024
    बिग बॉस

    हर बार की तरह “बिग बॉस सीजन 12” का ये हफ्ता भी एक दूसरे के ऊपर इल्ज़ामो की वर्षा करने में निकल गया। इस हफ्ते जब बिग बॉस ने कालकोठरी की सजा वाला टास्क दिया था तो घरवालों को उन दो सदस्यों के नाम लेने थे जो उनके मुताबिक कालकोठरी की सजा के योग्य हैं।

    मगर जब घरवालों में आपस में बहस होने लगी और वो एक फैसले पर नहीं पहुँच पाए तो बिग बॉस ने घर की कप्तान सुरभि राणा को फैसला लेने का आदेश दिया। इस आदेश के तहत वे ऐसी किसी भी तीन सदस्यों के नाम ले सकती थी जो इस कालकोठरी की सजा के लायक हैं। और उम्मीद के अनुसार, सुरभि के फैसले के कारण घर में महा संग्राम छिड़ गया।

    घरवालो के लिए तनाव तब और बढ़ गया जब कालकोठरी के टास्क के बाद सलमान खान ‘वीकेंड का वॉर’ के साथ घरवालों की क्लास लेने के लिए आ गए। एपिसोड शुरू हुआ सलमान के साथ, जो आउटहाउस में बैठकर सुरभि और श्रीसंथ की वीडियो देख रहे थे। वीडियो देखकर सलमान आग बबूला हो गए और घरवालों को सबक सिखाने के लिए तैयार हो गए।

    जो बिग बॉस ने पहले घरवालों को बताया था सलमान ने फिर वही दोहराया। प्रतियोगियों के पास कोई व्यक्तिगत पहचान नहीं है, ये एक घर बन गया है जहा भेड़चाल में लोग चलते हैं। मेंटर होने के नाते, सलमान ने हर घरवाले से अकेले में बात की और सबको बताया कि घर के बाहर वे कैसे नज़र आ रहे हैं।

    ‘लक्ज़री बजट टास्क’ के दौरान, श्रीसंथ पर बेकार टिपण्णी करने के कारण सलमान ने रोहित और सुरभि को खूब डांट भी लगाई। उन्होंने कालकोठरी वाले टास्क की बात करते हुए कहा कि सुरभि ने एक दम अनुचित फैसला लिया है। सलमान ने फिर श्रीसंथ के पुराने अनुभवों पर बात करते हुए कहा कि वे भी ऐसी समान स्थिति से गुज़र चुके हैं और जानते हैं कि इन्सान के लिए इससे उभारना कितना मुश्किल होता है। सलमान की बात सुनकर श्रीसंथ भावुक हो गए और बुरी तरह से रोने लगे।

    प्रतियोगियों के बीच और तनाव पैदा करने के लिए, सलमान ने उन्हें जानकारी दी कि इस हफ्ते घर से दो लोग बेघर होंगे। इसे सुनकर सभी घरवाले चिंतित हो जाते हैं।

    आपको क्या लगता है, मेघा, जसलीन, रोमिल, दीपक और दीपिका में से कोन दो प्रतियोगी घर से बेघर होंगे?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *