Wed. Nov 30th, 2022
    बिग बॉस 12

    एक बार को सूरज पूरब से निकलना छोड़ सकता है मगर “बिग बॉस” सुर्खियां बनाना नहीं छोड़ सकता। “बिग बॉस सीजन 12″ में, पिछले कुछ हफ्तों से घरवालों के बीच भयानक लड़ाइयाँ देखने को मिल रही है। कभी श्रीसंथ का गुस्सा तो कभी दीपिका और करणवीर का अपना धैर्य खोना, ये खेल दिन पे दिन अगले ही चरम पर पहुँच रहा है।

    घरवालों के ऊपर बढ़ते दबाव और चिंता को देखकर, शो ने मेकर्स ने ये फैसला लिया है की इस शो में प्रतियोगियों के परिवारवालों को भी बुलाया जाएगा। खबरों के अनुसार, प्रतियोगी अपने परिवार से एक खास ‘फॅमिली स्पेशल एपिसोड’ में मिलेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी, दीपिका के पति शोएब और करणवीर की दो प्यारी प्यारी बेटियां इस शो में आकर अपने परिवार से मिलेंगी।

    करणवीर कि पत्नी तीजे ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने लिखा-“हाहा। बच्चो का केवी से मिलने का इंतज़ार कर रही हूँ। हा, बेला ज्यादा भावुक है। मैं उम्मीद करती हूँ वो ज्यादा रोये ना। हर कोई अपने बच्चे और अपने परिवारवालों से मिलकर बहुत खुश होगा।”

    इनके अलावा, मेघा दधे, रोहित सुचंती, जसलीन मथारू, सोमी खान, दीपक ठाकुर, सुरभि राणा के परिवारवाले भी इस शो में आकर इस एपिसोड की शोभा बढाएँगे।

    इस दौरान, पिछले एपिसोड में, रोहित-श्रीसंथ और दीपिका-सुरभि के बीच बहुत बड़ी लड़ाई हुई। हर टास्क के साथ इस शो में एक नया मोड़ आ जाता है और इस बार दबाव में आकर सुरभि और रोमिल का सब्र का बाँध टूट गया और वे दोनों फूट फूट कर रोने लगे। जो पहले पक्के दोस्त थे अब वे दुश्मन बन गए हैं और एक दूसरे के समर्थन के बिना ही इस घर में रहने की कोशिश कर रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *