Wed. Feb 28th, 2024
    bigg boss 12

    बिग बॉस 12 अब धीरे-धीरे फाइट क्लब में बदलता जा रहा है। श्रीसंत और सुरभि राणा का बार-बार झगड़ा हो जा रहा है। पिछले सप्ताह सुरभि और श्रीसंत कप्तान बनने के लिए प्रतिस्पर्धा करते नज़र आए। इस सप्ताह श्रीसंत और रोहित चर्चा में रहे।

    https://twitter.com/ColorsTV/status/1070222708523188224

    पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कप्तान बनने की होड़ में सभी प्रतिभागी एक दुसरे के विरोध में खड़े हो गए थे। एपिसोड करणवीर बोहरा द्वारा बीबी स्कूल बस टास्क समझाए जाने से शुरू हुआ।

    श्रीसंत और रोमिल दरवाज़े के पास झगड़ने लगे थे जिसके कारण घर के सभी सदस्य वहां जमा हो गए। दीपिका काकर भी गुस्से में आ गईं। एक तरफ जहां श्रीसंत और रोमिल का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा था वहीं दूसरी तरफ जसलीन मथारू और सोमी खान ने भी झगड़ना शुरू कर दिया।

    लोग कह रहे थे कि जसलीन की रोमिल से बढ़ती नजदीकियों की वजह से सोमी उनसे जल रही हैं। हालांकि बाद में दोनों ने अपना झगड़ा सुलझा लिया और गले लग गए। सोमी ने अपने बर्ताव के लिए जसलीन से माफ़ी भी मांगी।

    दूसरी तरफ दीपिका काकर को घर की याद आने लगी और वह भावुक हो गईं। इस एपिसोड की एक और मजेदार बात रोहित और श्रीसंत की लड़ाई रही है। प्रमोशनल विडियो में हमने देखा कि रोहित, श्रीसंत को मारपीट करने के लिए उकसाते दिख रहे हैं।

    श्रीसंत ने रोहित पर हाथ उठा दिया। अगर श्रीसंत ने सच में रोहित को मारा है तो क्या बिग बॉस प्रियंक शर्मा की तरह श्री संत को भी घर से बाहर निकाल देंगे? यह सब आज के एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा। पर जो भी है श्रीसंत के इस बर्ताव से उनके फैन्स जरूर नाराज़ होंगे।

    यह भी पढ़ें: 2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मंगलवार: चीन में बनी सबसे बड़ी 3D फ़िल्म, हिंदी वर्जन ने कमाए 122.50 करोड़

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *