दा इंडियन वायर » मनोरंजन » 2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मंगलवार: चीन में बनी सबसे बड़ी 3D फ़िल्म, हिंदी वर्जन ने कमाए 122.50 करोड़
मनोरंजन

2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मंगलवार: चीन में बनी सबसे बड़ी 3D फ़िल्म, हिंदी वर्जन ने कमाए 122.50 करोड़

2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फ़िल्म 2.0 के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। मंगलवार को 11.50 करोड़ की कमाई करने के साथ ही फ़िल्म का कुल कलेक्शन 122.50 करोड़ हो गया है।

फ़िल्म की कमाई की जानकारी देते हुए तरण आदर्श ने लिखा है कि, “2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है। अगले दिन भी फ़िल्म की कमाई दहाई अंको में हुई है। उत्कृष्ट! गुरुवार 20.25 करोड़, शुक्रवार, 20.25 करोड़, शनिवार 25 करोड़, रविवार 34 करोड़, सोमवार 13.75 करोड़, मंगलवार 11.50 करोड़। कुल 122.50 करोड़ हिंदी वर्जन में।”

फ़िल्म चीन में 19 मई 2019 को रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म प्रोड्यूसर ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इसके साथ ही 2.0 पहली ऐसी विदेशी फ़िल्म है जो चीन में 47000 से भी ज्यादा 3D स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने वाली है।

‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ के फ्लॉप हो जाने के बाद फ़िल्म प्रदर्शकों को घोर निराशा हाथ लगी थी पर 2.0 के ठीक ठाक कमाई कर लेने के बाद बड़ी फिल्मों को लेकर लोग फिर से आशावान महसूस कर रहे हैं। सिम्बा, जीरो और केदारनाथ जैसी फ़िल्मों के लिए दरवाज़े फिर से खुलते नज़र आ रहे हैं।

फ़िल्म विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने बाताया है कि फ़िल्म के लिए ये दिन महत्वपूर्ण हैं। हिंदी वर्जन की फ़िल्म का कलेक्शन में भारी योगदान है। तेलुगु वर्जन में फ़िल्म औसत है पर तमिल वर्जन में प्रदर्शन ख़राब है।

एस शंकर द्वारा निर्देशित फ़िल्म 2.0 में अक्षय कुमार खलनायक की भूमिका में हैं जो टेक्नोलॉजी की वजह से पक्षियों के मारे जाने से आहत होकर आत्महत्या कर लेता है। रजनीकांत चिट्टी रोबोट की भूमिका में हैं।

फ़िल्म की कुल कमाई अबतक लगभग 400 करोड़ हो चुकी है। फ़िल्म में एमी जैक्सन और आदिल हुसैन भी मुख्य भूमिका में हैं।

क्या आपने यह फ़िल्म देखी? 2.0 आपको कैसी लगी कमेंट करें और हमें बताएं।

यह भी पढ़ें: सामने आई निक जोनस और प्रियंका की शादी की विडियो, तस्वीरें हुई वायरल

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!