Tue. Mar 5th, 2024
    बिग बॉस

    बिग बॉस 12” में रोज़ घरवाले ऐसी ऐसी चीज़े करते रहते हैं जिनके कारण शो हमेशा सुर्खियों में रहता है। कभी गुस्से में किये गए टास्क, एक दूसरे को रुलाने वाली लड़ाईया और कभी रोमांटिक एंगल, “बिग बॉस 12” का हर एपिसोड देखने लायक होता है और इस बार भी इस एपिसोड में ऐसी कुछ धमाका होगा। पिछले एपिसोड में दो जिगरी दोस्त रोमिल चौधरी और सुरभि राणा में लड़ाई हो गई थी।

    दरअसल, सुरभि को ये पावर मिली थी कि वे किसी भी 4 सदस्यों को नॉमिनेट कर सकती हैं। और ‘टीम ए’ में थे-रोमिल, दीपक, जसलीन और दीपिका। ‘टीम बी’ में थे-करणवीर, श्रीसंथ, रोहित और सोमी खान। सुरभि ने ‘टीम ए’ को चुना।

    टास्क के दौरान, रोमिल, सुरभि से नाराज़ हो जाते हैं और उसे पक्षपाती बुलाते हैं। वही दूसरी और, रोमिल और सोमी का भी रिश्ता बिगड़ता हुआ नज़र आ रहा है। और ये देखा भी जा सकता है जब सोमी कहती हैं कि इस घर में उन्होंने एक दोस्त खो दिया।

    हालांकि आज के एपिसोड में, घरवाले ‘लक्ज़री बजट टास्क’ में एक दूसरे से लड़ते हुए नज़र आएंगे। शो के प्रीव्यू में देखा जा सकता है कि कैसे दीपिका, दीपक और रोमिल, सुरभि को घेरते हुए नज़र आ रहे हैं। दीपिका उन्हें कहती है-“सुरभि राणा सबसे फेक, सबसे नकली सदस्य है। ये सिर्फ अग्रेशन की मूरत है।”

    वही दीपक भी घरवालों से सवाल करते हुए नज़र आ रहे हैं कि इन्होने सुरभि को घर का कप्तान कैसे बना दिया।

    लगता है इस एपिसोड में काफी दिलचस्प चीज़े देखने को मिलेंगी। बिग बॉस के घर में रिश्ते टूटते हुए नज़र आने वाले हैं। इसपे आपका क्या कहना है?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *