Tue. Apr 16th, 2024
    surbhi-rana big boss

    बिग बॉस 12 के आज के एपिसोड में दीपक ठाकुर और सुरभि राणा घर का कप्तान बनने के लिए आपस में प्रतिस्पर्धा करते दिखे। पत्रकार और टीवी प्रस्तुतकर्ता स्वेता सिंह जज के तौर पर बुलाई गई थीं।

    स्वेता ने ब्रेकिंग न्यूज़ नामक एक प्रतियोगिता रखी जिसमें सुरभि और दीपक को घर में हो रही सभी गतिविधियों के रिपोर्ट ब्रेकिंग न्यूज़ के तौर पर देनी थी। सुरभि राणा ने हैप्पी क्लब के बारे में प्रश्न पूछे। रोमिल जो हैप्पी क्लब के सदस्य हैं और सुरभि के क़रीबी दोस्त भी, ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

    न्यूज़ रिपोर्ट के समय दीपक की मेघा से लड़ाई हो गई। दीपक ने बाद में यह भी कहा कि बिग बॉस का घर भूतहा है। वहीं सुरभि कई मजेदार कहानियाँ इक्कट्ठी करने में सफल रही। उन्होंने श्रीसंत और हरभजन सिंह के पुराने विवाद को उठाया जिसके बारे में श्रीसंत ने कहा कि वह हरभजन से प्यार करते हैं तथा उनसे क्षमा मांगना चाहते हैं।

    सुरभि ने जो भी समाचार जुटाए वह घर के सदस्यों के साथ-साथ स्वेता को भी पसंद आया और सुरभि बन गईं घर की नयी कप्तान। कार्यक्रम की एक और कड़ी में घर के सभी सदस्य मोहित के प्रति अपनी नाराज़गी व्यक्त कर रहे थे।

    दीपिका काकर जिन्होंने पहले भी मोहित के साथ काम किया है, ने बताया कि वह घर में मोहित के होने के प्रति उदासीन हैं। श्रीसंत भी मोहित से परेशान लग रहे थे और उन्होंने मोहित के परिवार वालों के बारे में कुछ टिप्पणियाँ भी की।

    कल के एपिसोड में एक सदस्य काल कोठरी में भेजा जाएगा। अब देखना यह है कि काल कोठरी में कौन जाता है और सुरभि नए कप्तान के तौर पर घर में क्या कमाल करेंगी।

    आपको बिग बॉस का यह एपिसोड कैसा लगा? कमेंट करें और हमें बताएं।

    यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल गोवा फ़िल्म फेस्टिवल के लिए चयनित हुई फ़िल्म भोर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *