Wed. Oct 5th, 2022
    bigg boss 12

    शिवाशीष मिश्रा को अचानक से घर से निकाल दिए जाने के बाद बिग बॉस ने रोमिल जो घर के कप्तान हैं, को छोड़कर सभी प्रतिभागियों को नामांकित कर दिया है।

    64 वें दिन बिग बॉस ने प्रतिभागियों को अपने आप को बचाने का एक और मौका दिया है और इसके लिए उन्होंने कुछ कार्य सौंपे हैं जिससे प्रतिभागी अपने आप को बचा सकते हैं।

    इस प्रक्रिया में, बगीचे में एक सेफ जोन बनाया गया बनाया गया जिसमें केवल तीन कुर्सियां रखी गईं। दीपिका, सुरभि और दीपक को सबसे पहले सेफ जोन में जाने का मौका मिला और कुछ सोचने के बाद उन्होंने यह मौका किसी ऐसे को देने का सोचा जो इसके ज़्यादा योग्य है।

    पर जगह छोड़ने के बाद भी अगर कोई उनका नाम लेता है तो उन्हें वापस आने की अनुमति थी। घर के सभी प्रतिभागी सेफ जोन में रहने की बातें करते नज़र आए।

    प्रतिभागियों के बीच बहुत असहमति देखने के लिए मिली। रोहित ने हैप्पी क्लब के सदस्यों को उन्हें बचाने के लिए कहा पर उनकी यह योजना असफल रही। बाद में उन्होंने करणवीर और सृष्टि का साथ पकड़ लिया।

    जसलीन और मेघा, श्रीसंथ और दीपिका की टीम में आ गए। टास्क के दौरान हैप्पी क्लब ने यह निर्णय लिया कि वह अपने सदस्यों में ही खेलेंगे और उन्ही को बचाने की कोशिश भी करेंगे।

    दीपिका और श्रीसंत ने दोनों समूहों के सदस्यों में से चुनने का सोचा। करणवीर अकेले पड़ गए क्योंकि दोनों में से किसी भी समूह ने उन्हें अपने साथ नहीं रखा।

    अंतिम टास्क में सुरभि और सोमी ने यह निर्णय किया कि सुरभि रोहित के साथ अपना स्थान बदल कर उन्हें बचाने की कोशिश करेंगी पर दीपिका इस बात से सहमत नहीं थीं। कई विवादों और बातचीत के बाद यह निश्चय किया गया कि दीपिका अपनी कुर्सी श्रीसंत को देंगी।

    अंत में सुरभि, सोमी और श्रीसंत को नामांकरण प्रक्रिया में सुरक्षित घोषित किया गया। अब देखना यह है कि आगे क्या होता है। क्या करणवीर इसबारे में कुछ बोलेंगे? घर का नया कप्तान कौन होगा? यह सब हमें जल्द ही पता चल जाएगा।

    यह भी पढ़ें:सामने आ ही गई दीपिका और रणवीर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.