Sat. May 18th, 2024
    rohit suchanti jasleen mattharu

    सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 12’ कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। कई विवादों से घिरे रहने के बावजूद भी यह शो टॉप 10 में जगह नहीं बना पा रहा है। पिछले हफ़्ते किसी को भी घर से बाहर नहीं किया गया और इस हफ़्ते की नामांकन प्रक्रिया में 7 प्रतिभागियों का चयन किया गया है।

    आतंरिक सूत्रों से अभी यह नहीं पता चला है कि इस हफ़्ते जसलीन मथारू और रोहित सुचंती को घर से बाहर किया जाएगा या नहीं। जसलीन अपने बॉयफ्रेंड अनूप जलोटा को घर से बाहर किए जाने के बाद दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में नाकामयाब रहीं हैं।

    अनूप के साथ अपने प्रेम सम्बन्धों की बात करके जसलीन ने काफी विवाद पैदा कर दिए थे। अनूप जलोटा ने घर से बाहर  आने के बाद यह कहा है कि वह कभी भी जसलीन के साथ किसी प्रेमसंबंध में नहीं थे। इस बात पर काफी विवाद खड़े हुए और जसलीन की छवि भी ख़राब हुई।

    रोहित की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और वह घर में नए हैं इसके बावजूद उनका नाम घर से बेदख़ल किये जा सकने वाले लोगों में सबसे ऊपर है। पिछले हफ़्ते सोमी खान को सबसे कम वोट मिले थे पर निष्कासन की प्रक्रिया रद्द कर दिए जाने की वजह से वह बच गई।

    एक और ख़बर है कि करणवीर बोहरा की पत्नी ने ‘बिग बॉस’ को करणवीर से बुरा बर्ताव करने के लिए एक खुला ख़त लिखा है। सलमान खान ने भी उन्हें कई मौकों पर डाँटा है और इस कारण काफी विवाद खड़े हुए हैं।

    यह भी पढ़ें:कॉफ़ी विथ करण पर आ रहे हैं अभिषेक बच्चन और बहन श्वेता बच्चन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *