दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अनूप जलोटा ने जसलीन से अपने अफेयर की ख़बरों को झूठा बताया, करेंगे जसलीन का कन्यादान
मनोरंजन

अनूप जलोटा ने जसलीन से अपने अफेयर की ख़बरों को झूठा बताया, करेंगे जसलीन का कन्यादान

अनूप जलोटा जसलीन

सुभास के झा को दिए गए अपने इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू के अपने अफेयर की खबरों को झूठा बताया है। प्रस्तुत हैं अनूप जलोटा की इस बातचीत के कुछ अंश।

बिग बॉस में आपके जसलीन मथारू के साथ बदसूरत प्रेम सम्बन्ध उजागर हुए ?

“यह कभी बदसूरत नहीं था न ही यह कोई प्रेम सम्बन्ध था। जसलीन मेरी शिष्या है और ‘बिग बॉस’ के घर के बाहर वह मुझसे संगीत सीखती है। इसी रिश्ते को हमें बिग बॉस में भी दिखाना था। ”

तो यह रिश्ता बदल कब गया ?

“कभी नहीं बदला। मैं अभी भी उसका गुरु हूँ और वह मेरी शिष्या है। न इससे ज्यादा कुछ है न इससे कम। हमारे बीच कोई भी शारीरिक या मानसिक अंतरंगता नहीं है।”

तो आपका उसके साथ सम्बन्ध दुनिया के सामने इस तरह से क्यों बताया गया ?

इसकी जिम्मेदार जसलीन है। मैं जब ‘बिग बॉस’ के सेट पर गया तो मैं उसे सलमान खान से हमारे प्रेम संबंधों के बारे में झूठ बोलता देख कर हैरान रह गया। अंतिम छड़ में मैं कुछ भी नहीं कर सकता था। वह सेट पर पहले से ही रहती थी और मैं तुरंत ही वहां पंहुचा था। मेरे पास अपनी सफाई दे पाने का कोई समय नहीं था। मैंने सोचा कि घर से बाहर आने के बाद मैं दुनिया को सच्चाई बता दूंगा।

फिर आपने क्यों नहीं बताया ?

क्योंकि जसलीन को ऐसा लगा कि यह खबर उसको प्रसिद्धि दिलाने में सहायक होगी और यह हुई भी। वह अभी भी बिग बॉस के घर में है और मैं बाहर आ गया हूँ।

पर आपको यह सोचना चाहिए था कि इससे आपकी छवि खराब होगी। आप भजन सम्राट हैं। हिन्दू घरों में आप की आवाज़ सुन कर लोग जागते हैं?

मैं मानता हूँ। मैंने पहले भी यह सोचा था। पर मुझे पता था कि एक बार घर से बाहर आ जाने के बाद मैं सारी गलतफहमी मिटा दूंगा। हो सकता है कि मेरे चाहनेवालों को यह बात बुरी लगी हो। मैं उनसे माफ़ी मांगता हूँ। मैं बस उन्हें यह विश्वास दिला सकता हूँ कि उनकी भावनाओं को ठेस पहुचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था।

जसलीन अब कह रही हैं कि इस रिश्ते की बात से आपके मुकर जाने से वह हताहत हैं ?

अब इस बात पर मैं क्या कह सकता हूँ। वह अपना नाटक ज़ारी रखना चाहती है। मैं बस यह विनती कर सकता हूँ कि अब यह नाटक बंद किया जाय। अब बहुत हो गया है। यहाँ तक कि उसके पिता ने कहा है कि हम दोनों किसी भी प्रकार के प्रेमसंबंध में नहीं थे। और उन्होंने कहा है कि हम दोनों मिलकर जसलीन का कन्यादान करेंगे। और हम करेंगे।

कोई भी अच्छी लड़की इस प्रकार के सम्बन्ध क्यों चाहेगी ?

आजकल की पीढ़ी प्रसिद्धि पाने की नैतिकताओं पर ध्यान नहीं देती है। जसलीन एक अच्छी गायक है। पर परेशानी यह है कि वह 30 प्रतिशत अपनी गायकी को देती है तो 70 प्रतिशत प्रसिद्धि पाने पर लगाती है। मैंने उसके पिता से कहा था कि जिस दिन वह इस अनुपात को उल्टा कर देगी उस दिन एक सफल गायक बन जाएगी।

आप अभी भी अपनी स्वर्गवासी पत्नी मेधा कपूर पर दुःख व्यक्त कर रहे हैं। मुझे यह समझ में नहीं आता कि इस तरह की घटिया पब्लिसिटी स्टंट के लिए आप मान कैसे गए ?

मुझे यह अहसास हुआ कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। आप सही कह रहे हैं। यह मेरे फैन्स और मेरी पत्नी दोनों के लिए ही अपमानजनक है।

क्या बिग बॉस में आप का अनुभव अच्छा रहा ?

अरे हाँ! मैंने यह सीखा कि एक साधारण व्यक्ति की तरह कैसे रहा जाता है। पोछा लगाना,बर्तन धुलना आदि। यह आत्मनिर्भरता मुझे बहुत पसंद आई। ‘बिग बॉस’ के घर में मैंने अपना वजन 4 किलो कम किया। इस शो ने मेरा परिचय नयी पीढ़ी से कराया जिससे मेरी फैन फोल्लोविंग भी बढ़ गयी है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!