Wed. Feb 21st, 2024
    megha big boss12

    पिछली रात प्रसारित हुआ ‘बिग बॉस 12’ का एपिसोड कुछ खास था। लक्ज़री बजट टास्क में रेड टीम जीत गई थी। बिग बॉस ने घर के सभी प्रतिभागियों को बारी-बारी से उन तीन प्रतिभागियों के नाम लेने के लिए कहा जिन्होंने उनके हिसाब से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

    सभी प्रतिभागियों ने रोमिल, करणवीर और सोमी को नामांकित किया। एक तरफ सोमी किसी से भी ठीक से बात नहीं कर रही थीं वहीं दूसरी तरफ सुरभि और रोमिल का झगड़ा हो गया। हालांकि सुरभि ने रोमिल से क्षमा प्रार्थना की और इसपर रोमिल ने उनसे कहा कि उन्हें क्षमा मांगने की कोई जरूरत नहीं है।

    आज के एपिसोड में यह देखने के लिए मिला है कि मेघा और दीपक फिर से झगड़ रहे हैं। उनके झगड़े के बीच में दीपक ने अपने हाथ में एक माइक पकड़ रखा था और वह कैमरा की तरफ देखते हुए बोल रहे थे।

    जैसे-जैसे कार्यक्रम आगे बढ़ा वैसे-वैसे दोनों का झगड़ा भी बढ़ता गया। मेघा ने दीपक को चप्पल फेंक के मारा और उनके ऊपर थूक भी दिया। दीपक को इस बात पर बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंने माइक फेंक दिया।

    जैसा की हम जानते हैं कि यह बिग बॉस का शो है तो बातें यहीं पर ख़त्म नहीं हुई। श्रीसंत सुरभि से अपने बारे में ऐसा रहस्य बताने वाले हैं जो अभी तक किसी को नहीं पता है।

    बिग बॉस में आगे क्या-क्या होता है जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ और आपको बिग बॉस का यह सीजन कैसा लग रहा है कमेंट करके हमें बताइये।

    यह भी पढ़ें:तैमूर अली खान के हमशक्ल गुड्डे के बारे में क्या कहा सैफ अली खान और करीना ने

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *