बिग बॉस 12, एपिसोड 78: सुरभि से गलत तरीके से माफ़ी मांगने पर घरवाले हुए श्रीसंत पर गुस्सा

बिग बॉस 12
स्रोत: इन्स्टाग्राम

कल वाला “बिग बॉस 12” का एपिसोड पूरा मनोरंजन से भरा हुआ था। इस बार सलमान खान के साथ, ‘वीकेंड का वार’ का हिस्सा बने थे सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान जो अपनी फिल्म ‘केदारनाथ‘ का प्रचार करने आये थे। उन दोनों ने मिलकर सलमान और प्रतियोगियों के साथ काफी दिलचस्प खेल खेले।

मगर मस्ती के साथ साथ, घर में प्रतियोगियों के बीच काफी लड़ाई भी हुई जो “बिग बॉस” के घर में आम बात है। कल के एपिसोड में, दीपिका, श्रीसंथ से आग्रह करती हुई नज़र आयीं कि वे सुरभि राणा से माफ़ी मांगे। काफी मना करने के बाद आखिरकार श्रीसंथ ने काफी ठन्डे अंदाज़ में सुरभि से माफ़ी मांगी।

आज के एपिसोड में, सारे घरवाले, श्रीसंथ पर एकसाथ मिलकर गुस्सा करते हुए नज़र आएंगे क्योंकि उन्होंने सुरभि से गलत रवैये से माफ़ी मांगी थी। दीपिका उन्हें समझाने की कोशिश करती दिखेंगी कि उनका माफ़ी मांगने का तरीका गलत था। इसी मामले के ऊपर करणवीर बोहरा की श्रीसंथ से लड़ाई भी हो जाएगी।

इसके अलावा,कप्तानी वाले टास्क में, घरवाले एक दूसरे के खिलाफ षड्यंत्र रचने की कोशिश करेंगे और इसी के चक्कर में काफी विवादों में घिरते हुए भी नज़र आएंगे। लगता है कि टीवी के सबसे पॉपुलर शो में इस हफ्ते काफी ड्रामा दर्शको को देखने को मिलेगा।

इन सब लड़ाइयों से अलग इस शो के होस्ट सलमान खान ने एक घोषणा करते हुए कहा कि इस हफ्ते कोई ना कोई प्रतियोगी घर से बाहर हो जाएगा। इसके अलावा सलमान ने एक और खुशखबरी दी है। उन्होंने बताया कि इस हफ्ते से ‘वीकेंड का वार’ शुक्रवार से शुरू होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here