Fri. Jun 21st, 2024
    salman khan a r rahman

    गुरुवार रात कटक के बाराबती स्टेडियम में पुरुष हॉकी के जीत का जश्न बनाया गया था, जिसमें फिल्मी जगत के मशूहर कलाकार सलमान खान भी शामिल थे, जिसके कारण पूरे स्टेडियम में बस सलमान खान के नारों के गूंजने की आवाज आ रही थी।

    सलमान खान के साथ इस मंच पर ऑस्कर विजेता सिंगर ए. आर रहमान भी शामिल थे, इस मंच से सिंगर ए.आर रहमान नें 30 हजार से ज्यादा दर्शको को अपनी धून पर झुमाया और कई गाने गए जिसमें, नादान परिंदे घर आजा, मुकाबला-मुकाबला, दिल से, हम्मा- हम्मा और जयहिंद- जयहिंद जैसे कई गाने गए शामिल थे।

    बाराबती स्टेडियम में वातावरण में तब बदलाव आया जब सलमान खान नें अपने ओडिशा के फैंस को “ओडिया नम्सकार “करके अभिवादन किया और कहा “मू तूमाकू भाला पाये, बाली यात्रा केमिती चलीची”? जय जगन्नाथ

    सलमान खान ने मिलेनियम शहर में हिंदू-मुस्लिम भाईचारे के लिए कटक के लोगो की सराहना की और कटक के प्रसिद्ध विशेष ‘आलू दम’ और ‘दही बारा’ खाने की भी अपनी इच्छा जताई।

    उसके बाद सलमान खान ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की तारीफ करते हुए कहा कि मैं उनकी साधारण जिंदगी बारे में सुना हैं और “मैनें सुना हैं कि उनके पास चार जोड़ी पयजामे और दो जोड़ी कोलापुरी चप्पल हैं, मैं उनके इस साधारण जीवन से बहुत प्रभावित हूं”।

    उसके बाद ‘भजरंगी भाईजान’ ने अपने फील्म ‘साजन’ का गाना ‘पहली बार मिले हैं ‘ भी गाया हैं। वही एक प्रशंसक ने कहा कि ” मैं सलमान को देखकर बहुत खुश हू और मुझे ऐसा लग रहा है मेरी सारी इच्छाए पूरी हो गई हो, और वही ए आर रहमान के गाने सुनकर मेरा मन मंत्रमुग्ध हो गया हैं, और मुझे सलमान का ओडिया भाषा बोलना भी अच्छा लगा”।

    रहमान ने कहा कि ” मुझे यहा लोगो की भारी भिड़ देखकर अच्छा लगा और यह प्रोग्राम भी बहुत अच्छा हुआ हैं”।”रहमान ने कहा कि मैं दोबारा जल्द ही ओडिशा आऊंगा और आदिवासी क्षेत्र को घूमूंगा।

    By अंकुर पटवाल

    अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *