Tue. Feb 27th, 2024
    bigg boss

    बिग बॉस 12” का ये एपिसोड बहुत धमाकेदार था। इस एपिसोड में प्रतियोगियों के कई रंग दिखे। पिछले कुछ दिन से दिखा रहे हैं कि हैप्पी क्लब के सदस्य सुरभि राणा और रोमिल चौधरी में लड़ाई चल रही है। मगर अब इस लड़ाई ने अलग ही रूप ले लिया है।

    सुरभि ने रोमिल के चरित्र पे सवाल उठाते हुए कहा था कि रोमिल उन्हें गन्दी नज़रो से देख रहे हैं। सुरभि की इस बात को सुनकर रोमिल बहुत बुरी तरह से रोने लगते हैं। वो कहते हैं कि सुरभि ‘भाई बहन’ जैसे पवित्र रिश्ते पे ऐसी कीचड़ कैसे उछाल सकती है। सोमी जो खुद रोमिल से कई दिनों से नाराज़ चल रही हैं वे तब ये देखती हैं तो उन्हें रोमिल के लिए बहुत बुरा लगता है।

    लक्ज़री बजट के इस टास्क में जसलीन मठारू और सोमी खान सरपंच बनी हुई हैं। घरवालों को दो टीम में बाटा गया है। पहली टीम में दीपिका, श्रीसंथ, रोमिल और मेघा दधे हैं। और दूसरी टीम में बाकि बचे घरवाले। दीपिका और दीपक अपने अपने गांव के प्रतिनिधि बने हुए हैं और दूसरी टीम के सदस्यों पे घर में कोई अपराध करने का इलज़ाम लगाते हैं। वे पंचायत जैसा माहौल बनाते हैं। और ये टास्क तब ज्यादा गंभीर हो जाता है जब सरपंचो पर पक्षपाती होने का हमला किया जाता है।

    श्रीसंथ, जसलीन को बेवकूफ भी बुलाते हैं जिसके बाद वे अपना पारा खो देती हैं। टास्क के दौरान, दीपिका, दीपक पर चीखती हुई भी नज़र आ रही हैं। वे उनपर चिल्ला कर कह रही है कि दीपक उनको हाथ ना लगाए। घरवाले बीच में घुसकर इस मामले को संभाल लेते हैं।

    करणवीर बोहरा अपनी टीम के साथ ये फैसला लेते हैं कि वे पहले मेघा को विक्टिम स्टैंड पर डालेंगे और फिर उसके बाद श्रीसंथ को, ताकी वो जीत सकें। क्या करणवीर का ये प्लान काम करेगा? उसके लिए तो आपको एपिसोड ही देखना पड़ेगा।

    विडियो स्त्रोत: न्यूज ऑफ़ बॉलीवुड

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *