दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बिग बॉस 12: अपने पति को इस तरह टूटता देख भुवनेश्वरी ने माँगा श्रीसंत के लिए न्याय
खेल मनोरंजन

बिग बॉस 12: अपने पति को इस तरह टूटता देख भुवनेश्वरी ने माँगा श्रीसंत के लिए न्याय

श्रीसंत

“बिग बॉस 12” में श्रीसंथ ने पिछले कुछ दिन पहले हरभजन सिंह के साथ हुए ‘स्लैप-गेट विवाद’ पे सुरभि राणा से खुलकर बात की थी और अब उसके बाद उन्होंने कुछ घरवालों से अपनी ज़िन्दगी के सबसे मुश्किल वक़्त के बारे में बताया जब उनके ऊपर ‘मैच फिक्सिंग’ का आरोप लगा था।

उनको इस तरह शो में अपने बुरे दिनों को याद कर टूटता देख, उनकी पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी ने ट्विटर पे एक दिल को छु जाने वाला पत्र लिखा है और कहा है कि कैसे एक गलत इलज़ाम एक आदमी की पूरी ज़िन्दगी तबाह कर सकता है।

अपने इस पत्र में उन्होंने लिखा है-“मैं ये भारी दिल से लिख रही हूँ क्योंकि जब मैं श्री को अपने बुरे दिन के बारे में सोचते या बात करते हुए देखती हूँ तो मेरा दिल टूट जाता है। मैं भगवान से ये प्रार्थना करती हूँ कि जो श्री और उनके परिवार ने झेला है वो किसी और को ना झेलना पड़े। आईपीएल का वो मैच फिक्सिंग केस जिसमे श्री के ऊपर बुकी से 10 लाख लेकर 14 रन स्वीकार करने का और रुमाल से संकेत देने का इलज़ाम लगा था। सच्चाई ये है कि श्री ने कभी 14 रन दिए ही नहीं थे। जो क्रिकेट जानता है वो समझ सकता है कि श्री ने शुरू की कुछ गेंदों में रन दिए ही नहीं थे और उसमे नो बॉल और वाइड बॉल भी थीं। 2015 में श्रीसंथ को मैच फिक्सिंग के सारे इल्ज़ामो से मुक्ति मिल गयी थी।”

भुवनेश्वरी ने बीसीसीआई से ये आग्रह किया है कि वे श्री को फिर से अपने सपने को जीने का मौका दे। उन्होंने लिखा-“मैं उम्मीद करती हूँ कि बीसीसीआई फिर से श्री को अपनी ज़िन्दगी जीने का मौका दे….जो क्रिकेट है।”

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!