बिग बॉस 12: मैच फिक्सिंग के आरोप लगने के बाद आत्महत्या करना चाहते थे श्रीसंत

श्रीसंत बिग बॉस 12
स्रोत: इन्स्टाग्राम

हरभजन सिंह के साथ स्लैपगेट मामले का ख़ुलासा करने के बाद श्रीसंत ने कल के एपिसोड में अपने बारे में कई राज़ खोले हैं जिनमें से मैच-फिक्सिंग का मामला भी एक था।

बिग बॉस के घर में श्रीसंत बगीचे में बैठे देखे गए जहां उनकी दोस्त दीपिका काकर, जसलीन मथारू और मेघा धड़े भी थीं। श्रीसंत ने अपने पिछली ज़िन्दगी के बारे में बताना शुरू किया। श्रीसंत को रोते हुए देखकर घर के बाकी सदस्य उनके आस-पास जमा हो गए और उन्हें दिलासा देने लगे।

श्रीसंत ने बताया कि उनपर 10 लाख रुपए के लिए मैच फिक्सिंग के आरोप लगे गए थे। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया। हालांकि इस मामले से 2015 में श्रीसंत को बरी कर दिया गया था। पर वह समय उनके लिए बहुत डरावना था।

वह अपने करियर को डूबते हुए देखकर मानसिक दबाव में चले गए थे। श्रीसंत ने आत्महत्या की भी कोशिश की थी। श्रीसंत की बाते सुनकर सभी हतप्रभ रह गए थे। श्रीसंत ने रोते हुए कहा कि उन्हें पूरी दुनिया में क्रिकेट खेल जगत से बैन कर दिया गया है।

श्रीसंत ने अपना दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि अगर उनके बच्चे क्रिकेटर बन जाएंगे तो भी वह उन्हें खेलते हुए नहीं देख सकते और उनका सहयोग भी नहीं कर पाएंगे। आईपीएल (IPL) 2013 के दौरान श्रीसंत पर स्पॉट-फिक्सिंग के आरोप लगे गए थे और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया था।

हालांकि बाद में वह बेल पर रिहा कर दिए गए थे। मामले से बरी हो जाने के बाद भी श्रीसंत को बीसीसीआई (B C C I) द्वारा लगाए गए बैन का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद श्रीसंत ने नेतागिरी और अभिनय की तरफ रुख किया।

‘झलक दिखला जा’ और खतरों के खिलाड़ी’ में भाग लेने के बाद श्रीसंत ने ‘बिग बॉस 12‘ के घर में कदम रखा।

यह भी पढ़ें: ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के फ्लॉप होने के पीछे आमिर ने खुद को बताया जिम्मेदार, तरण आदर्श ने की तारीफ़

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here