Wed. Feb 1st, 2023
    तारक मेहता का उल्टा चश्मा मुनमुन दत्ता

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। मुनमुन बिग बॉस लगातार देखती हैं और प्रतिभागियों के बारे में अपने विचार प्रस्तुत करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं।

    हाल ही में मुनमुन ने अपने ट्वीट के ज़रिये हैप्पी क्लब के सदस्यों दीपक ठाकुर, सुरभि राणा और रोमिल चौधरी को उनके बर्ताव के लिए फटकार लगाई है। उन्होंने रोहित सुचंती और दीपक ठाकुर को स्नेक टास्क के दौरान उनके बर्ताव को लेकर फटकार लगाई है।

    मुनमुन ने यह भी कहा है कि यदि निर्माताओं ने मेघा को सबके सामने लताड़ा है और सजा दी है तो उन्हें चाहिए कि वह दीपक को भी कॉन्फेशन रूम की जगह सबके सामने डांटे। उन्होंने दीपक, रोहित और सुरभि को अपने ट्वीट में खूब खरी खोटी सुनाई है।

    मुनमुन ने अपने ट्वीट में दीपिका की तारीफ़ करते हुए कहा है कि, “काश मैं यह सब तुमसे सीधे कह पाती। तुम बहुत अच्छा काम कर रही हो। तुमने कभी भी उन लोगों पर ध्यान नहीं दिया जो यह कहते हैं कि तुम अभिनय कर रही हो। कोई भी व्यक्ति 24 घंटे अभिनय नहीं कर सकता।”

    मुनमुन ने बिग बॉस के प्रतिभागियों की तारीफ़ करते हुए कहा है कि उन्होंने ऐसे ही यह सब हासिल नहीं कर लिया है। यह उनकी मेहनत और लगन का परिणाम है। मुनमुन ने करणवीर को हैप्पी क्लब से दूर रहने की भी हिदायत दी है।

    यह भी पढ़ें: जश्न ए यंगिस्तान में पहुंचे बॉलीवुड के बड़े सितारे, करीना कपूर, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना ने आकर्षित किया सबका ध्यान

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *