Mon. Jun 17th, 2024
    बिग बॉस

    सुरभि राणा घर की नयी कप्तान बन गई हैं। मेघा, श्रीसंत और सोमी ने उन्हें जीताने के लिए वोट किया। सुपरस्टार सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड से एक दिन पहले घर पर आए और उन्होंने रोहित और सुरभि को उनके बूरे बर्ताव के लिए फटकार लगाई है।

    उन्होंने सुरभि को कहा कि वह लोगों के बारे में गलत बातें बोलती हैं जबकि उन्हें पता नहीं है कि यह उनके ही लिए नुक्सानदायक है। सलमान खान ने रोहित को भी श्रीसंत के साथ किये गए गलत बर्ताव के लिए फटकार लगाईं है।

    उन्होंने रोहित से यह भी पूछा कि क्या रोहित केवल अनावश्यक झगड़े में पड़ना जानते हैं। सलमान की बातें सुनकर रोहित और सुरभि दोनों ही परेशान लग रहे हैं। इस सप्ताहांत में प्रतिभागियों को अपने घरवालों से बात करने का मौका मिलेगा।

    इतने दिनों तक बिग बॉस के घर में रहने के कारण प्रतिभागी अपने घर वालों की आवाज़ सुन कर काफी भावुक हो जाएंगे। बिग बॉस यह कहकर सबको चौंका देंगे कि दो प्रतिभागियों को सजा दी जाएगी।

    सुरभि, श्रीसंत का नाम ले लेंगी और वह कालकोठरी में जाने के लिए मना कर देंगे। क्या घरवाले श्रीसंत को सजा काटने के लिए कहेंगे? क्या श्रीसंत घर वालों की बात मानेंगे? यह सब जानने के लिए हमें बिग बॉस का एपिसोड देखना पड़ेगा।

    वीकेंड का वार में इस बार घर से कौन बाहर होगा यह देखना भी मजेदार होगा।

    यह भी पढ़ें: सारा अली खान के साथ कॉफ़ी डेट पर जाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, अटेंड की केदारनाथ की स्क्रीनिंग

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *