Tue. Jan 31st, 2023
    बिग बॉस 12

    बिग बॉस 12” के कल के एपिसोड में सलमान जमकर घरवालो के ऊपर गुस्सा हुए। उन्होंने इस हफ्ते दो लोगो को घर से बेघर होने का एलान भी कर दिया। एपिसोड की शुरुआत में, सुरभि को ये अधिकार दिया गया कि वे कालकोठरी की सजा के लिए किसी भी तीन घरवालो का नाम दे सकती हैं। सुरभि ने जिनका नाम दिया वो थे-दीपक, रोमिल और श्रीसंथ। श्रीसंथ को अपना नाम सुनकर गुस्सा आ जाता है और वो कालकोठरी जाने से मना कर देते हैं।

    श्रीसंथ बिग बॉस का दरवाज़ा खटखटाते है और बार बार कहते हैं कि वो ये खेल और नहीं खेलना चाहते। उन्होंने बिग बॉस को एक घटिया जगह भी बुलाया। स्थिति को हल्का बनाने के लिए, रोमिल श्रीसंथ से कालकोठरी में उनके साथ रहने के लिए कहते हैं। सुरभि श्रीसंथ को समझाने की कोशिश करती हैं कि उन्होंने श्री का नाम क्यों लिया। मगर श्री उनकी बात सुनने से मना कर देते हैं। श्रीसंथ सभी को बेकार कहकर बुलाने लगते हैं।

    सलमान ने सुरभि को बताया कि वे घर की सबसे बदतमीज़ और नापसंद लड़की हैं। दर्शक उन्हें देखकर अपना टीवी बंद कर देते हैं। सुरभि अपनी गलती मान लेती हैं। सलमान ने सुरभि के श्रीसंथ को बीच की ऊँगली दिखाने वाले विषय पर भी बात की। सुरभि ने अपना पक्ष रखने की कोशिश की मगर सब बेकार गया। सलमान ने ये भी बताया कि श्रीसंथ की जगह उन्हें और रोहित को कालकोठरी में होना चाहिए था। सुरभि को सलमान की बात से बहुत ठेस पहुंचीती है और वो कहने लगती हैं कि सेलेब्रिटी को आम लोगो के मुकाबले ज्यादा तवज्जो मिलती है।

    दुसरो को उकसाने के लिए, सलमान ने रोहित को फटकार भी लगाई। रोहित ने कहा था कि दीपिका का कोई वजूद नहीं है जिसके कारण सलमान ने रोहित को घेरते हुए कहा कि वे टीवी की सबसे मशहूर स्टार हैं और इस घर की सबसे प्रतिष्ठित प्रतियोगी हैं। ये सुनकर दीपिका रोने लगती हैं। उन्होंने रोहित को इस बात के लिए भी सुनाया कि उन्होंने श्रीसंथ को उनके अतीत के बारे में बाते कर उनका मजाक बनाया था।

    जसलीन और सोमी को एक दुसरे के ऊपर चिल्लाने के लिए भी डांट लगी। उन दोनों के झगड़े की विडियो भी सलमान ने सबको दिखाया। वो दोनों फिर एक दुसरे पर इलज़ाम लगाते हुए शो पर लड़ने लगी।

    केवी, रोमिल, श्रीसंथ और रोहित को भी एक दुसरे को मारने की धमकी देने के कारण सलमान के गुस्से का सामना करना पड़ा। सलमान ने साथ में ये भी दिखाया कि कैसे पिछले हफ्ते टास्क के दौरान, सारे घरवाले एक दुसरे के ऊपर आक्रामक हो गए थे। उन्होंने ‘स्कूल बस टास्क’ को अच्छे से करने के लिए दीपक की तारीफ भी की। मगर सोमी का बैग उन्हें बिना बताये बस से बाहर फेकने के लिए, सलमान ने रोमिल, सुरभि और दीपक को दोषी ठहराया।

    सलमान ने फिर सुरभि और केवी का एक विडियो दिखाया जिसमे केवी औरतो के अंडरगारमेंट्स के साथ खेलते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके इस विडियो ने दर्शको को बहुत निराश किया है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी निंदा की गयी है। रोहित ने ये कहा था कि एक और तीजे की चिट्ठी बिग बॉस के लिए आने वाली है जिसके लिए उन्हें सलमान से डांट खानी पड़ी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *