Thu. Feb 9th, 2023
    बिग बॉस 12

    दर्शको को “बिग बॉस 12” का ‘फॅमिली स्पेशल’ एपिसोड बहुत पसंद आ रहा है। सोमवार वाले एपिसोड में, रोमिल चौधरी की पत्नी दीक्षा अपने बच्चे के साथ इस घर में आई थी। उन्होंने रोमिल को अपने लिए खेलना का सुझाव दिया और साथ ही सोमी को रोमिल की छोटी बहन बता कर इस बात का सबूत भी दिया कि रोमिल और सोमी की दोस्ती से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।

    शो से बाहर निकलने के बाद, दीक्षा ने इंडियनएक्सप्रेस से बात करते हुए अपना अनुभव साझा किया। उनके मुताबिक, “रोमिल को फिर से मिलकर बहुत ख़ुशी हुई। वो बहुत अच्छा खेल रहे हैं। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि वे दूसरो पर भी काफी वक़्त जाया करते हैं। इसलिए मैंने उन्हें सुझाव दिया कि अब उन्हें खुद के लिए खेलना चाहिए। इसके अलावा हम सबको उनपर बहुत गर्व है। एक परिवार की वजह से ही नहीं बल्कि एक दर्शक होने के नाते भी मुझे रोमिल को देखना अच्छा लगता है। फिनाले में केवल तीन हफ्ते रह गए हैं, मैं बस उम्मीद करती हूँ कि रोमिल इसका भरपूर इस्तेमाल करे और ये शो जीते।”

    रोमिल का बच्चा सिर्फ एक महीने का है इसलिए रोमिल का बिग बॉस के घर में जाना बहुत मुश्किल था। उन्होंने कहा-“वो हमेशा से इस शो में जाना चाहते थे। और किस्मती से ये मौका उन्हें मिल भी गया। एक जोड़ी होने एक नाते हमारे लिए ये बहुत मुश्किल फैसला था मगर हमने हमेशा से एक दूसरे का साथ दिया। हम एक दूसरे को बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं और अपने सपने को पूरा करने के लिए कहते हैं। मैं उनपर आँख बंद करके भरोसा करती हूँ इसलिए मैंने उन्हें इस शो में जाने के लिए कहा।”

    जब उसने सोमी और रोमिल की नजदीकियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“पूरी दुनिया उनके रिश्ते के बारे में बात कर सकती है मगर मैं रोमिल को बहुत अच्छे से जानती हूँ। लोग उनकी कितनी भी नकारात्मक छवि बनाने की कोशिश करे मगर वे पूरे पारिवारिक इन्सान हैं। ऊपर से उन्होंने सोमी को छोटी बहन की तरह ही रखा है। मैंने शो में रोमिल का ध्यान रखने के लिए सोमी का धन्यवाद भी किया। रोमिल की कोई छोटी बहन नहीं है इसलिए घरवाले कहते हैं कि अगर रोमिल की छोटी बहन होती तो वे सोमी जैसे होती। उन दोनों के बीच अच्छा सम्बन्ध है और मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है।”

    रोमिल को शो का मास्टर माइंड कहा जाता है, इसपर दीक्षा ने कहा-“मेरे ख्याल से दिमाग से खेलना बहुत जरूरी होता है। ये शो की जरुरत है। दर्शक भी जानते हैं कि रोमिल अच्छा खेल रहे हैं और उनकी चालो के लिए उन्हें पसंद भी करती है।”

    जब उसने घर का सबसे पसंदीदा सदस्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया-“वो सिर्फ रोमिल है। मुझे नहीं लगता कि मैं उनके बिना किसी और को चुन सकती हूँ। वो सबसे अच्छे है और बिग बॉस 12 जीतने के काबिल हैं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *