दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बिग बॉस 12: अनूप ने लगाया जसलीन पर उन्हें इस्तेमाल करने का इलज़ाम, जसलीन ने किया सभी दावो को खारिज
मनोरंजन

बिग बॉस 12: अनूप ने लगाया जसलीन पर उन्हें इस्तेमाल करने का इलज़ाम, जसलीन ने किया सभी दावो को खारिज

अनूप जलोटा जसलीन

जबसे “बिग बॉस 12” में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एक जोड़ी के रूप में आये हैं तबसे उन दोनों के रिश्ते को लेकर लोग बातचीत कर रहे हैं। उन दोनों ने हमेशा से यही कहा कि वे दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। मगर अब दोनों घर से बाहर आ चुके हैं। जसलीन ने घर से बाहर आने के बाद बताया कि ये केवल एक शरारत थी जो बाद में जाकर गड़बड़ी में तब्दील हो गयी। कमाल की बात ये है कि अनूप ने जसलीन पर इलज़ाम लगाते हुए कहा कि जसलीन ने उन्हें अपने प्रचार के लिए इस्तेमाल किया है। मगर जसलीन ने ऐसे सभी दावो को खारिज कर दिया।

अनूप ने घर से बाहर निकलने के बाद कहा था कि उन दोनों का रिश्ता केवल एक मजाक था जिसे जसलीन ने शुरू किया था। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू के मुताबिक, “ये उसकी योजना थी। वो मेरी लोकप्रियता पर सवार होना चाहती थी जो उसने किया भी। मैं बहुत सकारात्मक इन्सान हूँ और मुझे लगता है कि अगर मैं किसी की मदद कर सकता हूँ तो मुझे करनी चाहिए।”

अनूप का ये इलज़ाम सुनकर जसलीन आग बबूला हो गयी और उन्होंने इन सारे दावो को खारिज करते हुए कहा-“मैं आपको बता दूँ कि इस शो का प्रस्ताव मुझे मिला था उन्हें नहीं। मैं अपने साथ ले जाने के लिए किसी को भी चुन सकती थी मगर मैंने उन्हें चुना क्योंकि हम दोनों के बीच अच्छे सम्बन्ध है इसलिए। ‘बिग बॉस 12’ में जाने के लिए मैंने कभी उनका इस्तेमाल नहीं किया।”

उन्होंने प्रचार की बात पर भी जवाब देते हुए कहा-“मुझे नहीं पता उनका नाम मेरे नाम से जोड़ने पर मेरा क्या प्रचार हो जाता। मैंने ग़लतफहमी को दूर कर दिया है अब लोगो को जो कहना है कहे, मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती।”

अनूप के चले जाने के बाद, जसलीन की रोमिल चौधरी के साथ बढ़ती करीबी पर भी बहुत चर्चा हुई मगर जसलीन ने इन खबरों को भी अस्वीकार दिया। उन्होंने कहा-“रोमिल पहले दिन से ही मेरा अच्छा दोस्त है। घर के अन्दर हमारा अच्छा सम्बन्ध था।”

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!