दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बिग बॉस 12, दिसम्बर 18: दीपिका ने ‘फायर स्टेशन टास्क’ के दौरान श्रीसंत की जगह चुना करणवीर को
मनोरंजन

बिग बॉस 12, दिसम्बर 18: दीपिका ने ‘फायर स्टेशन टास्क’ के दौरान श्रीसंत की जगह चुना करणवीर को

दीपिका ने श्रीसंत की जगह चुना करणवीर को

बिग बॉस 12” के घर में इन दिनों ‘फायर स्टेशन टास्क’ चल रहा है जो घरवालों को ‘टिकट टू फिनाले’ दिलवाएगा। और जैसे जैसे शो का अंत नज़दीक आ रहा है वैसे ही घर का माहौल और भी ज्यादा गंभीर होता जा रहा है। हर कोई टास्क के दौरान एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहा है। और कल रात के एपिसोड में दीपिका और श्रीसंत के बीच लड़ाई तब भड़क गयी जब दीपिका ने टास्क के लिए श्री की जगह करणवीर को चुना। उनके ऐसा करने पर श्री, दीपिका से नाराज़ हो गए।

करणवीर को भी बेवजह श्रीसंत के साथ लड़ाई छेड़ते हुए देखा गया। उन्होंने श्री को चीटर बुला दिया था जिसके बाद श्री ने ऊँची आवाज़ में उनसे सवाल किया कि क्या वे ऐसा कह रहे हैं कि श्री ने अपना दस साल का क्रिकेट करियर मैच-फिक्सिंग के चलते गवा दिया। करणवीर ने कहा कि वे घर के अंदर चल रहे टास्क के सन्दर्भ में ऐसा कह रहे हैं मगर श्री उनकी एक भी सुनने के लिए तैयार नहीं थे।

पहले दिन से ही, दीपिका और श्रीसंत के बीच भाई-बहन जैसा प्यार देखा गया है। उन दोनों ने हर मुश्किल घड़ी में एक दूसरे का साथ दिया है। इस टास्क की घोषणा से पहले उन दोनों की कहासुनी हो गयी थी मगर कुछ देर बाद ही दोनों फिर दोस्त बन गए। मगर केवी को बचाने के कारण श्री का गुस्सा क्या उन दोनों को फिर अलग कर देगा? क्या फिनाले में जाने की होड़ के चक्कर में, दोनों अपना रिश्ता भुला देंगे?

इस घर में, सोमी और रोमिल के बीच भी दूरियाँ आ गयी हैं। उन दोनों के बीच भी शुरुआत से अच्छे सम्बन्ध थे मगर उनकी दोस्ती पर यह खेल भारी पड़ गया। और अब लग रहा है कि यही खेल दीपिका और श्री के रिश्ते पर भी हावी होने वाला है जिसका प्रभाव दिखने भी लगा है। अब ‘टिकट टू फिनाले’ कौन जीतेगा, ये तो वक़्त ही बताएगा।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!