Thu. Dec 1st, 2022
    करणवीर ने श्रीसंत के क्रिकेट करियर पर उठाया सवाल

    बिग बॉस 12” में जब करणवीर बोहरा और श्रीसंत आये थे तो दोनों के बीच काफी अच्छे सम्बन्ध थे मगर धीरे धीरे उन दोनों की दोस्ती में ऐसी दरार आती चली गयी कि एक छत के नीचे रहने पर भी दोनों एक दूसरे की शकल तक देखना पसंद नहीं करते। हाल ही में जारी किये गए टीज़र में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों में, ‘फायर स्टेशन टास्क’ के दौरान फिर अनबन हो गई।

    टास्क के दौरान दोनों में कहासुनी हो गई और बात इतनी आगे बढ़ गई कि गुस्से में करणवीर ने श्रीसंत को ‘चीटर’ कह दिया। उन्होंने श्री के क्रिकेट करियर पर टिपण्णी करी थी। ये सुनकर श्रीसंत आग बबूला हो गए क्योंकि उनके ऊपर आईपीएल के दौरान मैच-फिक्सिंग का आरोप लगा था। और गुस्से में आकर उन्होंने करणवीर से सवाल किया कि उनके कहने का मतलब क्या है कि उन्होंने अपना दस साल का क्रिकेट करियर, मैच-फिक्सिंग के चलते गवा दिया। वो इतने ज्यादा उस बात से आहत हो गए कि उन्होंने यही सवाल बिग बॉस से भी कर डाला।

    दूसरे टीज़र में, खुद को भाई-बहन कहने वाले श्रीसंत और दीपिका इब्राहिम में एक बार फिर लड़ाई हो गई। दरअसल, ‘फायर स्टेशन टास्क’ में दीपिका ने श्रीसंत के वजाय करणवीर को चुना और उनके ऐसा करने पर, श्री के दिल को ठेस पहुँच गई। जब दीपिका ने श्री को अपनी सफाई देने की कोशिश की तो श्री ने उनकी तरफ बिलकुल भी ध्यान नहीं दिया जिसके बाद दीपिका को गुस्सा आ गया और वो उनसे पूछने लगी कि क्या वे चाहते हैं कि दीपिका उनसे दूर रहें और ये कहते ही दीपिका वहाँ से चली गयीं।

    https://www.instagram.com/p/BreiUW4nZnV/?utm_source=ig_web_copy_link

    कुछ दिन पहले भी उन दोनों की लड़ाई हो चुकी है। श्री ने ऐसा कह दिया था कि दीपिका इस शो में इतना आगे इसलिए ही जा पाई क्योंकि चैनल वाले उन्हें पसंद करते हैं। उनकी ये बात दीपिका को बिलकुल पसंद नहीं आई थी।


    स्त्रोत: LatestLY

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *