Thu. Dec 1st, 2022
    टीजे सिद्धू ने लगाई बिग बॉस की क्लास

    बिग बॉस 12” में शायद इतनी सुर्खिया करणवीर बोहरा ने नहीं बटोरी होंगी जितनी उनकी पत्नी टीजे ने हासिल कर ली। इस बार लड़ाई केवल घर के अन्दर ही नहीं चल रही बल्कि बाहर भी प्रतियोगियों के परिवारवाले आपस में लड़ रहे हैं और विवादित बयां दे रहे हैं। अभी कुछ ही दिनों पहले, टीजे ने बिग बॉस को एक पत्र लिखा था जिसमे उन्होंने बिग बॉस और यहाँ तक कि सलमान खान को भी केवी के साथ नाइंसाफ़ी करने का इलज़ाम लगाया था।

    और अब एक बार फिर, टीजे “बिग बॉस 12” के मेकर्स पर जमकर बरसी हैं। उन्होंने कई सारे ट्वीट करके अपने पति का समर्थन दिया है और साथ ही बिग बॉस को पक्षपाती बताया है। उन्होंने लिखा-“ये कितना अजीब हैं ना जब कोई प्रतियोगी ज्यादा बोलता नहीं है तो उन्हें सम्मानित कहा जाता है। और जब दूसरा कोई गरिमा के साथ पेश आता है तो उसे कह दिया जाता है कि-‘तुम कुछ नहीं कर रहे हो’। बिग बॉस, कृपया कर एक जैसे दिशानिर्देश रखें जो सभी घरवालों पर समान रूप से लागू हो सकें।”

    अगर आपको लग रहा है कि ये बात यही खत्म हो गयी तो आप गलत हैं। उन्होंने अगला ट्वीट करते हुए लिखा-“अगर आपका उदेश्य है किसी को नुकसान ना पहुँचाना, गाली ना देना, खेल का सम्मान करना, घरवालों का सम्मान करना, हर कार्य में अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन देना, अच्छा कप्तान होना और अच्छा संचालक होना तो मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं है। करणवीर तुम्हे बदलने की जरुरत नहीं है, बोग बॉस तो 13  दिनों में खत्म हो जाएगा मगर तुम्हारी वास्तविकता हमेशा जीवित रहेगी।”

    फिर तीसरे और आखिरी ट्वीट में उन्होंने लिखा-“कोई कैसा भी केवी के साथ व्यवहार करे, वो सबके साथ प्यार से पेश आते हैं। कोई नाराज़गी नहीं, कोई लड़ाई नहीं। दयालुता को बिग बॉस के घर में अच्छी खूबी नहीं माना जाता है। मगर असल ज़िन्दगी में, दयालुता की बहुत अहमियत है।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *