Mon. Jul 22nd, 2024
    हिना खान, जूही परमार और नील भट्ट ने की घरवालों से अनोखी फरमाइशें

    बिग बॉस 12” के क्रिसमस स्पेशल एपिसोड में, बिग बॉस ने घरवालों को वोट अपील विडियो बनाने का एक मौका दिया है। इस मौके को हथियाने के लिए, घरवालों को एक कार्य दिया करने के लिए और अगर वे जीत जाते हैं तो ये मौका उनका। इस नए कार्य का नाम है-‘बिग बॉस होटल’ जिसमे घर को होटल के तरीके से सजा दिया गया है। इस कार्य में, एक प्रतियोगी मेहमान बनेगा और बाकी सारे घरवाले उनके सेवक। समय समय से बाहर से सेलेब्रिटी भी आकर इस होटल में वक़्त बिताएंगे। ये कार्य घरवालों के लिए बहुत मुश्किलों से भरा था क्योंकि इसमें केवल मेहमानों की सेवा ही नहीं करनी बल्कि उनके द्वारा दी गयी चुनौतियों को पूरा भी करना है। और जो अच्छे से इस कार्य को करेगा उसे एक स्टार मिलेगा जिसकी मदद से वो विडियो बना पाएगा।

    https://www.instagram.com/p/Brz7e2UH05n/?utm_source=ig_web_copy_link

    श्रीसंत को सबसे पहले मेहमान बनने का मौका मिला। और उस वक़्त, पिछले सीजन की प्रतियोगी हिना खान घर के अन्दर आई। हिना ने सबसे पहले दीपक ठाकुर को पूल में भेजकर गाना गाने का आदेश दिया। फिर उसके बाद, सुरभि राणा से दीपक की आधी ढाढ़ी काटने के लिए बोला। उन्होंने आगे दीपिका से करणवीर के बाल कर्ल और उनका मेकअप करने की फरमाइश की और आखिर में रोमिल से कालकोठरी साफ़ करवाई। श्रीसंत की बात की जाये तो उन्होंने सबसे पहले सुरभि को अपने बिस्तर पर एक ही गद्दा रखने का निर्देश दिया।

    पहले राउंड में, हिना ने स्टार रोमिल को दिया और परिणाम स्वरुप उन्हें विडियो रिकॉर्ड करने का मौका मिला।

    https://www.instagram.com/p/BrzGO_JHqHq/?utm_source=ig_web_copy_link

    हिना खान के चले जाने के बाद, घर में जूही परमार ने प्रवेश किया। उन्होंने आते ही रोमिल से कॉफ़ी बनाने की फरमाइश की। मगर रोमिल इसमें कामयाब नहीं हो पाए क्योंकि कॉफ़ी केवी ने छुपा दी थी। रोमिल को आदेश का पालन ना करने के लिए सजा दी गयी। फिर उन्होंने दीपक को अंग्रेजी भाषा में हर घरवाले के लिए गाना गाने का निर्देश दिया। जूही के साथ केवी भी उस राउंड में होटल के मेहमान बने थे।

    जब स्टार लेने की बारी आई तो श्रीसंत ने बाज़ी मार ली।

    जूही के बाद मेहमान बनकर घर में आये नील भट्ट। उन्होंने श्रीसंत को मसाला चाय बनाने का आदेश दिया। फिर उन्होंने रोमिल से रैप और कॉमेडी एक्ट करने की फरमाइश की। मगर दीपक जो नील के साथ मेहमान बने हुए थे, उन्होंने रोमिल को पूरा करने के लिए एक चुनौतिपुर्वक निर्देश दिया। उन्होंने केवी से रोमिल के छाती के बाल वैक्स करने के लिए कहा। और सिर्फ इतना ही नहीं, दीपक ने फिर सुरभि को ये काम दिया कि वे श्रीसंत के उस कप में चाय पीये जो श्री को उनके परिवार ने क्रिसमस के उपहार के तौर पर भेजा था। श्रीसंत के मना करने के कारण दोनों के बीच जंग छिड़ गयी।

    और आखिर में, नील ने स्टार दिया रोमिल को और उन्हें एक बार फिर विडियो से जरिये दर्शकों से वोट अपील करने का मौका मिला।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *