दा इंडियन वायर » मनोरंजन » “बिग बॉस 12” के प्रतियोगी श्रीसंत की नन्ही सी बेटी सान्विका ने अपने रैंप वॉक से जीता सभी का दिल
मनोरंजन

“बिग बॉस 12” के प्रतियोगी श्रीसंत की नन्ही सी बेटी सान्विका ने अपने रैंप वॉक से जीता सभी का दिल

श्रीसंत की बेटी ने जीता दिल

बिग बॉस 12” के प्रतियोगी श्रीसंत ने कई बार अपने व्यावहार से दर्शकों का दिल जीता है। जितना ध्यान वे घर में अपने मुँहबोली बहन दीपिका का रखते हैं उसे देखकर ये साफ़ ज़ाहिर होता है कि वे अपने असल परिवार के लिए भी कितने चिंतित होंगे। वो अपने दोनों बच्चे सान्विका और सुर्यश्री से बहुत प्यार करते हैं और उनका बहुत ख्याल रखते हैं।

हाल ही में, श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी ने सोशल मीडिया पर एक विडियो डाला है जिसमे उनकी नन्ही सी परी रैंप वॉक करती नज़र आ रही हैं। इस विडियो को साझा करते हुए भुवनेश्वरी ने लिखा है-“सान्विका के स्कूल में ग्रैंडपेरेंट्स डे सेलिब्रेशन। और वापस उन्होंने अपने डांस और फ्लाइंग किस से मेरा दिल जीत लिया।”

विडियो आप यहाँ देख सकते हैं-

https://www.instagram.com/p/BrmnTdqlQoa/?utm_source=ig_web_copy_link

जब बिग बॉस में फॅमिली स्पेशल एपिसोड आया था तो उसमे भुवनेश्वरी अपने दोनों बच्चो के साथ श्रीसंत से मिलने आई थी। श्रीसंत ने सभी घरवालों को अपने बच्चो से मिलवाया और उनकी बेटी सान्विका ने तो दीपिका के गाल पर एक किस करते हुए उन्हें ‘दीपिका बुआ’ भी बुलाया। श्री को अक्सर इस घर में अपने दोनों बच्चे और अपनी पत्नी के बारे में बात करते देखा गया है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!