Sat. Feb 4th, 2023
    vivek oberai salman khan pm narendra modi

    विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की बायोपिक के साथ आ रहे हैं और बड़ी खबर यह आ रही है कि एक बार फिर से सलमान खान उनसे नाराज़ हो गए हैं।

    अब यह सर्वविदित तथ्य है कि सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के संबंध कड़वे रहे हैं। उनके बीच लम्बे समय से मतभेद रहे हैं इसलिए सलमान और विवेक का कोई संबंध नहीं है।

    और एक बार फिर से सलमान इस तथ्य से नाराज़ हैं कि उनका गीत, ‘सुनो गौर से दुनिया वालों’ उनकी अधूरी फिल्म ‘दस’ से नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक के लिए उपयोग किया गया है।

    चूंकि टी-सीरीज के पास फिल्म के संगीत अधिकार हैं और सलमान के पुराने ट्रैक का कॉपीराइट भी है, इसलिए इस संबंध में कोई कानूनी मुद्दा नहीं है और भाई कोई कार्रवाई नहीं करेंगे क्योंकि वह प्रधानमंत्री के खिलाफ कुछ नहीं चाहते हैं और वे टी-सीरीज़ के भी करीब हैं।

    सलमान बहुत परेशान हैं लेकिन वह इस मामले को आगे नहीं ले जाना चाहते हैं।

    फिल्मों की बात करें तो सलमान ने ‘भारत’ की शूटिंग ख़त्म कर ली है और अप्रैल में सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘दबंग 3’ की शूटिंग के लिए कमर कस रहे हैं।

    सलमान का कैलेंडर भरा हुआ है क्योंकि वह संजय लीला भंसाली की ‘इंशाल्लाह’ पर काम कर रहे हैं और अतुल अग्निहोत्री ने कोरियाई फिल्म ‘वेटरन’ के अधिकार खरीदे हैं। सलमान उसी के हिंदी रूपांतरण में अभिनय करेंगे।

    इसके अलावा जल्दी ही वह ‘टाइगर ज़िंदा है’ की अगली कड़ी में एक बार फिर कैटरीना के साथ दिखेंगे।

    यह भी पढ़ें: ‘शमशेरा’ में डकैत का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर, पहली बार कर रहे हैं डबल रोल

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *