Wed. Dec 7th, 2022
    सलमान खान का "नोटबुक" अभिनेता ज़हीर इकबाल को सुझाव: ओवरएक्टिंग मत करना

    इस हफ्ते फिल्म “नोटबुक” से बॉलीवुड को दो नए चहरे मिलने वाले हैं जिनका नाम है- प्रनूतन बहल और ज़हीर इकबाल। इन दोनों को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने लांच किया है जिन्होंने इससे पहले सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, आयुष शर्मा समेत और भी अभिनेताओं को लांच किया है।

    जहाँ प्रनूतन बॉलीवुड लीजेंड नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी हैं, वही दूसरी तरफ ज़हीर, सलमान के दोस्त के बेटे हैं। ज़हीर ने एक बार खुलासा किया था कि उनकी बहन की शादी में उन्होंने एक एक्ट तैयार किया था जिसे जब सलमान ने देखा तो वह प्रभावित हो गए और तभी उन्होंने कहा कि वह ज़हीर को बॉलीवुड में लांच करना चाहते हैं।

    जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई ऐसा सुझाव है जो सुल्तान ने उन्हें दिया हो, ज़हीर ने ज़ूमटीवी.कॉम को बताया-“उन्होंने कहा-‘ओवरएक्टिंग मत करना’। उन्होंने कहा कि तुम्हे ये ध्यान में रखना है कि अगर आप अभिनय करोगे तो उसमे बीजीएम होगा जो कुछ भावनाओं को जोड़ देगा। उसमे साउंड मिलाया जाएगा, बहुत सी चीज़ें मिलेंगी जिससे हद से ज्यादा लगेगा।”

    https://www.instagram.com/p/BvYqNqcnMhn/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bu3GE-LH44q/?utm_source=ig_web_copy_link

    “इसलिए संभाल के, जब फिल्म करोगे तब तुम समझोगे, इसलिए वो संतुलन बना कर रखना कि मैं इतना करूँगा, बाकी सब आसपास की चीज़ें भी मिल जाएंगी तो फिर ये परफेक्ट हो जाएगा। इसलिए ओवरएक्ट मत करना। हद से ज्यादा मत जाना।”

    जहीर ने ये भी बताया कि सलमान ने उन्हें कहा था कि उनकी ट्रेनिंग अच्छी हुई है और उन्होंने कुछ देखा है ज़हीर में इसलिए उन्हें लांच कर रहे हैं। उनके मुताबिक, “उन्होंने कहा-‘मेरा भरोसा करो। पूरे विश्वास के साथ जाओ और अपना काम करो।’ उन्होंने मेरा बहुत समर्थन किया और बहुत विश्वास जताया कि बस जाओ और तुम अच्छा करोगे। उन्होंने कहा-‘तू है अच्छा अभिनता, कर लेगा।”

    उन्होंने ये भी बताया कि सलमान के उन पर भरोसा करने से ही उन्हें खुद के अन्दर विश्वास हुआ। और वह जब भी घबराते थे तो उन्हें याद आ जाता था कि सुपरस्टार सलमान खान ने अपना भरोसा उनमे दिखाया है और उनकी फिल्म पर अपना पैसा लगाया है।

    नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित फिल्म “नोटबुक” 29 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *