Sun. Feb 5th, 2023
    प्रेम-कहानी 'नोटबुक' से लेकर दोस्ती का जश्न मनाती 'जंगली', फिल्में जो इस सप्ताह रिलीज़ हो रही हैं

    एक और शुक्रवार और एक बार फिर फिल्मों की बौछार। सिनेमाप्रेमियों के लिए निसंदेह शुक्रवार का दिन सबसे पसंदीदा रहता होगा। और हो भी क्यों ना? आखिर इसी दिन तो उन्हें नयी और अलग अलग फिल्मों का लुत्फ़ उठाने का मौका मिलता है। मगर इस बार का शुक्रवार कुछ ज्यादा ख़ास होने वाला है। इस बार फिल्मो का कंटेंट काफी अलग और रोमांचक है, ऊपर से फिल्मों में रोमांस और दोस्ती का तड़का भी हटके लगा हुआ है।

    एक तरफ, जहाँ दो नए लोग-प्रनूतन बहल और ज़हीर इक़बाल एक ऐसी प्रेम-कहानी ‘नोटबुक‘ लेकर आ रहे हैं जो पहले कभी किसी ने नहीं सुनी ना देखी, तो वही दूसरी तरफ विद्युत जम्वाल की फिल्म ‘जंगली‘ आपके लिए दोस्ती की परिभाषा ही बदल देगी। तो चूँकि इस हफ्ते की फिल्मीं हैं बेहद मनोरंजक, तो आइये नज़र डालिये उन फिल्मो पर-

    इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड फिल्में-

    नोटबुक 

    सलमान खान के निर्देशन में बनी फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शको से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित फिल्म आपको एक नयी और ताज़ी प्रेम-कहानी से रूबरू कराएगी जिसको देखकर दिमाग फ्रेश होना लाज़मी है। देखिये फिल्म का ट्रेलर।

    जंगली 

    अमेरिकी फिल्ममेकर चक रसेल की फिल्म आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाएगी जिसे देख आपके लिए दोस्ती के मायने ही बदल जाएंगे। इस फिल्म में विद्युत और उसके बचपन के दोस्त भोला-एक हाथी की कहानी दिखाई गयी है। फिल्म का निर्माण विनीत जैन ने किया है और इस फिल्म के ट्रेलर को भी सराहना मिली है।

    इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली हॉलीवुड फिल्में-

    डम्बो 

    टिम बर्टन द्वारा निर्देशित फिल्म एक्शन और एडवेंचर से भरपूर होगी। सर्कस का मालिक मैक्स मेडिसी पूर्व स्टार और अपने बच्चों को एक नवजात हाथी की देखभाल करने के लिए प्रेरित करते हैं, जिनके हद से ज्यादा बड़े कान उन्हें पहले से ही संघर्षरत सर्कस में हंसी का पात्र बनाते हैं। इसमें कॉलिन फैरेल, ईवा ग्रीन, डैनी डेविटो और माइकल कीटन मुख्य भूमिका में हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *