Fri. May 24th, 2024
    फिल्म "जंगली" का गाना 'फकीरा घर आजा': जुबीन नौटियाल का गाना सुनकर आ जाएगी किसी अपने की याद

    कुछ दिनों पहले, बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म “जंगली” का ट्रेलर लांच हुआ था जिसे दर्शको से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। और इतना प्यार मिलने के बाद, आखिरकार मेकर्स ने फिल्म से पहला गाना भी रिलीज़ कर दिया है। जुबीन नौटियाल द्वारा गाये गए इस गाने का नाम हैं-‘फकीरा घर आजा’।

    फिल्म को संगीत समीर उद्दीन ने दिया है और इसके बोल लिखे हैं अन्विता दत्त ने। जैसे कि शीर्षक से ही समझ आ रहा है, ‘फकीरा घर आजा’ एक ऐसा गाना है जो घर वापसी के बारे में हैं। ये मधुर गाना एक संगीत प्रेमी के लिए हर मायने में बहुत प्यारा है। मधुर संगीत, सुरीली आवाज़ से संबंधित बोल तक, इस गाने को सुनकर जरूर आपको भी अपने किसी चाहनेवाले की याद आ जाएगी जो आपसे इस वक़्त दूर है।

    और सिर्फ सुनने में ही क्यों, इसका विडियो भी आकर्षक है। विडियो में, विद्युत अपने बचपन के दोस्त हाथी को याद  करते हैं और बीच बीच में फ़्लैशबेक में भी जाते हैं जहाँ वह याद करते हैं कि वह कैसे हाथी के साथ खेलते थे। इस सुखदायक गीत को आप यहाँ सुन सकते हो-

    विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म “जंगली” का निर्देशन अमेरिकी फिल्म निर्देशक-निर्माता चक रसेल ने किया है जिन्हें कई मशहूर हॉलीवुड फिल्में जैसे ‘द मास्क’, ‘इरेज़र’ और ‘द स्कोर्पियन’ बनाने के लिए जाना जाता है। फिल्म एक पारिवारिक एडवेंचर है जिसमे एक पशु चिकित्सक की कहानी दिखाई गयी है।

    जब वह अपने पिता के हाथी रिज़र्व आता है तो उसे अपने बचपन का दोस्त- भोला मिलता है जिसे बचाने के लिए वह एक अंतरराष्ट्रीय शिकारियों के रैकेट से लड़ता है। फिल्म का निर्माण विनीत जैन ने अपने प्रोडक्शन हाउस- जंगली पिक्चर के तले किया है और फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिल्म में अक्षय ओबेरॉय, पूजा सावंत और आशा भट्ट ने भी अहम किरदार निभाया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *