Mon. Jul 22nd, 2024
    बोनी कपूर बनाएंगे फिल्म "बधाई हो" का तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम में रीमेक

    पिछले साल, हिंदी सिनेमा को फिल्म “बधाई हो” के रूप में एक ब्लॉकबस्टर देखने को मिली जिसका निर्देशन अमित शर्मा ने किया था। इस जबरदस्त फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म ने केवल दर्शको का दिल जीता बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़-तोड़ कमाई की। इसने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़, छोटी बजट की फिल्मो के लिए एक बेंचमार्क सेट कर दिया था और शायद यही एक कारण है की फिल्म निर्माता बोनी कपूर इस फिल्म को तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम में बनाने वाले हैं।

    मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, बोनी ने फिल्म का रीमेक बनाने के अधिकार प्राप्त कर लिए हैं जो एक 25 साल के युवा की कहानी पर आधारित होती है जिसे पता चलता है कि उसकी माँ पेट से हैं। खबर की पुष्टि करते हुए, बोनी ने मुंबई मिरर को बताया-“हां, मैंने सभी दक्षिण भाषाओं के अधिकार हासिल कर लिए हैं। यह एक ऐसी फिल्म है जो जनता और वर्ग दोनों के साथ प्रतिध्वनित होती है इसलिए मैं इसे रीमेक करने के लिए उत्सुक था। मुझे अभी यह तय करना बाकी है कि क्या तमिल या तेलुगु संस्करण पहले शूट होने जा रहा है क्योंकि कार्य प्रगति पर है।”

    बोनी को ये भी विश्वास है कि जैसे इस पारिवारिक-कॉमेडी ने हिंदी भाषा में अच्छा प्रदर्शन किया वैसे ही ये साउथ में भी बेहतर प्रदर्शन करेगी। उनके मुताबिक, “हिंदी संस्करण ने पूरे देश में, वास्तव में, दिल के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है, और मुझे विश्वास है कि दक्षिण का स्वागत उतना ही भारी होगा।”

    रिपोर्ट के मुताबिक, वह अमित शर्मा की अगली फिल्म का भी निर्माण कर रहे हैं जिसमे अजय देवगन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा होगी जो पूर्व भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की ज़िन्दगी पर आधारित होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *