सान्या मल्होत्रा को हराकर मोहित सूरी की “मलंग” में मिला दिशा पटानी को किरदार

0
सान्या मल्होत्रा को हराकर मोहित सूरी की
bitcoin trading

कुछ दिनों पहले ये घोषणा हुई थी कि निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म “मलंग” में महिला-पात्र की भूमिका में दिशा पटानी दिखाई देंगी। इस रोमांटिक-ड्रामा में उनके विपरीत आदित्य रॉय कपूर दिखाई देंगे। मगर आपको ये नहीं पता होगा कि इस फिल्म के लिए पहली पसंद दिशा नहीं थी।

DNA की एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि इसी किरदार के लिए पहले सान्या मल्होत्रा के नाम पर विचार चल रहा है। यहाँ तक कि आशिक़ी फेम निर्देशक, सान्या से बातचीत भी कर रहे थे। हालांकि, ये किरदार दिशा की झोली में चला गया जिनके समर्पण ने निर्देशक को प्रभावित कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक, “मोहित ने फिल्म के लिए सान्या से बात की थी जिसकी योजना वह कुछ समय से बना रहे हैं। किरदार एक डांसर का था जिसे बहुत सारे डांस फॉर्म आते हो और साथ में आसानी से एक्शन भी संभाल सके। जब उन्होंने दिशा के साथ वर्कशॉप की, वह उनके समर्पण से प्रभावित हो गए और लगा कि वह किरदार के लिए फिट बैठेंगी। उन्होंने तुरंत दिशा को थ्रिलर फिल्म के लिए साइन कर लिया।”

इस दौरान, दिशा फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म ईद पर रिलीज़ हो रही है। इसके अलावा, उन्होंने अनीस बज़्मी की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म को भी साइन किया है। फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी।

वही दूसरी तरफ, सान्या अपनी आगामी फिल्म ‘फोटोग्राफ’ के रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं जो इस सप्ताह ही रिलीज़ हो रही है। फिल्म में उनके विपरीत नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी नज़र आएंगे। वह फ़िलहाल अनुराग बसु निर्देशित फिल्म की शूटिंग कर रही हैं जिसमे वह आदित्य रॉय कपूर के साथ नज़र आएँगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here