Sat. Dec 10th, 2022
    नीना गुप्ता लेकर आ रही हैं 1998 के मशहूर टीवी शो 'सांस' का सीक्वल

    पिछले साल फिल्म ‘बधाई हो‘ से काफी प्यार और सम्मान जीतने के बाद, अब अभिनेत्री नीना गुप्ता अपने आगामी शो “सांस 2” में जल्द नज़र आने वाली हैं। ये शो 1998 में आये टीवी सीरीज ‘सांस’ का सीक्वल होगा और नीना केवल इसमें अभिनय ही नहीं बल्कि इसका निर्देशन भी करने वाली हैं। अभिनेत्री ने खुद इस खबर की पुष्टि की।

    इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, उन्होंने कहा-“मैंने कुछ मेकर्स को अपना आईडिया सुनाया है और उनसे पुष्टि मिलने का इंतज़ार कर रही हूँ। मैं शो को प्रसारित करने के लिए सही माध्यम की भी तलाश कर रही हूँ। हालांकि, सब तैयार है। जैसी बात बन जाए तो हम शूटिंग भी शुरू कर देंगे।” उन्होंने ये भी बताया कि शो की स्टार-कास्ट वही रहेगी क्योंकि शो में 18 साल बाद उन किरदारों के सफ़र को दिखाया जाएगा।

    ‘सांस’ एक लोकप्रिय सीरीज थी जो 1998 – 1999 से प्रसारित हुई जिसमें कंवलजीत सिंह, कविता कपूर और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। शो को दर्शकों द्वारा सराहा गया क्योंकि इसने वैवाहिक बेवफाई के मुद्दे को दर्शाया। हालांकि नीना ने शो के पुनरुद्धार की पुष्टि की है, लेकिन वह अभी भी अनिश्चित है कि यह एक टीवी सीरीज होगी या एक वेब-सीरीज।

    नीना अगली बार फिल्म ‘द लास्ट कलर’ में दिखाई देंगी, जिसे सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। विकास फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत भी करेंगे। फिल्म उसी नाम से एक किताब पर आधारित है जिसे खुद विकास ने लिखा था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *