Mon. Jun 24th, 2024
    आयुष्मान खुराना को फिल्म "आर्टिकल 15" की शूटिंग के दौरान करना पड़ा जोंक के हमले का सामना

    आयुष्मान खुराना जो इन दिनों उत्तर प्रदेश में निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म “आर्टिकल 15” की शूटिंग कर रहे हैं, उन्होंने शूट के दौरान का एक हैरान करने वाला किस्सा सुनाया। फिल्म में सयानी गुप्ता, ईशा तलवार और कुमुद मिश्रा भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। हाल ही में, अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिये सेट से अपना अनुभव साझा किया जिसे सुनने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि एक जबरदस्त शॉट पाने के लिए अभिनेता किसी भी कठिनाई से गुज़र सकते हैं।

    बधाई हो फेम अभिनेता ने एक किस्सा सुनाया जिसमे अभिनेताओं को एक भयावह दृश्य को शूट करने के लिए एक ऐसे दलदल में प्रवेश करना पड़ता है जो जोंक (लीच) से भरा हुआ होता है। जबकि उन्हें खून चूसने वाले जीव से हमले का सामना करना पड़ता है, फिर भी अपना शॉट सफलतापूर्वक पूरा करते हैं। कहानी सुनाते हुए आयुष्मान ने लिखा-

    “मेरे क्राफ्ट के प्रति मेरे प्रेम की आज सच्ची परीक्षा थी। हम ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग के बीच में थे, बहु-प्रतिभाशाली अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित। बीता कल, हमारे लिए चुनौतीपूर्ण दिन था- एक शॉट के लिए हमें दलदल में जाना था और एक भयावह दृश्य करना था। हमने तब ही महसूस किया कि दलदल जोंक से भरी हुई है जब हम शॉट के बीच में थे।”

    https://www.instagram.com/p/BvBAobAAWEZ/?utm_source=ig_web_copy_link

    “मैं अपने जाँच अधिकारियो की बहादुर टीम को सलामी देना चाहूंगा कि शातिर जोंक के हमले के बाद भी दृश्य पूरा किया। अनुभव सिन्हा हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BuqxknvAZ-I/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, अभिनेता इन दिनों अपनी तीन फिल्मो के बीच संघर्ष कर रहे हैं। पिछले साल, ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद, इस साल वह सबसे पहले एकता कपूर की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल‘ में नुसरत भरुचा के साथ नज़र आएंगे।

    फिर अपनी पुरानी और करीबी सह-कलाकार भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘बाला’ में दिखाई देंगे जिसके मेकर्स पर हाल ही में स्क्रिप्ट चोरी करने का इलज़ाम लगा है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *