Tue. Jan 31st, 2023
    आयुष्मान खुराना ने "ड्रीम गर्ल" में निभाने वाले अद्वितीय किरदार के ऊपर की बात

    आयुष्मान खुराना जिन्होंने पिछले साल दो ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ देकर बॉलीवुड में अपनी एक नयी जगह कायम कर ली, अब वह जल्द राज शांडिल्या की फिल्म “ड्रीम गर्ल” में नुसरत भरुचा के साथ नज़र आने वाले हैं।

    हाल ही में, खुराना ने फिल्म में निभाने वाले किरदार के ऊपर बात की। उन्होंने कहा-“ड्रीम गर्ल बहुत अद्वितीय, काफी दिलचस्प है क्योंकि मुझे फिल्म में साड़ी पहनने को मिल रहा है। ये एक ऐसे लड़के की कहानी है जो राम लीला में सीता का किरदार निभाता है।”

    उन्होंने आगे कहा-“परंपरागत रूप से, हमारे देश में, हम सब ने लड़कों को सीता का किरदार निभाते देखा है तो मैं उनमे से एक हूँ। उसके अन्दर अद्वितीय प्रतिभा है कि वो महिला और पुरुष दोनों की आवाज़ निकाल सकता है। यह एक पूर्ण-व्यावसायिक फिल्म की तरह है।”

    पहले, ये खबर आई थी कि इस फिल्म में, अभिनेता अपनी आवाज़ के साथ एक्सपेरिमेंट करेंगे और तीन अलग अलग बोली- हिंदी, हरयाणवी और ब्रज भाषा में बोलेंगे। सूत्रों ने बताया कि आयुष्मान ने कभी ब्रज भाषा नहीं बोली है और इसलिए खुद को धाराप्रवाह बनाने के लिए, तैयारी कर रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bq6enelAwsh/?utm_source=ig_web_copy_link

    पिछले साल, दिसम्बर फिल्म का पहला पोस्टर जारी हुआ था जिसमे खुराना एक बाइक पर बैठे हैं और उन्होंने साड़ी पहन रखी है। फिल्म का सह-निर्माण एकता कपूर कर रही हैं और ये साल के अंत में रिलीज़ होगी।

    इसके अलावा, अभिनेता तीसरी बार भूमि पेडनेकर के साथ बड़े परदे पर दिखाई देंगे। फिल्म का नाम है-‘बाला’ और इस फिल्म में अभिनेता को समय से पहले गंजे होने वाली दिक्कत का सामना करते देखा जाएगा।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *