Wed. Oct 5th, 2022
    sayani gupta

    अभिनेत्री सयानी गुप्ता को हॉरर जोनर पसंद नहीं है इसलिए उन्हें सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म “डार्कनेस विज़िबल” में काम करने के लिए बहुत मनाना पड़ा। नील बिस्वास द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग कोलकाता में हुई है। फिल्म में सयानी के अलावा जैज़ देओल, नील भूपालम, सीमा बिस्वास और सलोमे गुनार्सडॉटिर भी दिखाई देंगे।

    IANS को सयानी ने बताया-“इतनी महान टीम के साथ काम करना काफी शानदार था। नील बिस्वास का काफी स्पष्ट निर्देशन है। उन्हें पता है कि उन्हें तुमसे क्या चाहिए और स्क्रिप्ट भी काफी दिलचस्प थी। ‘डार्कनेस विज़िबल’ वास्तव में डरावने, काले जादू, जादू और उन सभी के दायरे में एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है।”

    उन्होंने आगे कहा-“सच बताऊ तो मैं हॉरर फिल्में नहीं देखती इसलिए मैंने फिल्म के लिए मना कर दिया था। मैंने ऑडिशन के लिए कुछ दृश्य किये थे और आखिरकार नील को मैं सच में चाहिए थी।”

    अभिनेत्री का कहना है कि सिख एंटरटेनमेंट के गुनीत मोंगा और शान व्यास, जो भारत में इसे प्रोड्यूस कर रहे थे, ने किसी तरह उन्हें बहुत मज़ेदार बातचीत के जरिये मना लिया। “गुनीत को यकीन नहीं हुआ कि मैं ब्रिटिश फिल्म इंस्टिट्यूट द्वारा निर्मित ब्रिटिश फिल्म के मुख्य किरदार को केवल इसलिए ठुकरा रही थी क्योंकि मैं डरी हुई थी।”

    उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी तो वह सचमुच डर गयी थी। उनके मुताबिक, “मैं ज्यादातर रात को स्क्रिप्ट पढ़ती हूँ तो इस बार भी ऐसी किया। फिल्म में कुछ होता है जब रात के 12 बजते हैं तो जैसी मैंने स्क्रिप्ट खत्म की और अपना फ़ोन देखा तो 12 बज रहे थे। मुझे लगा कुछ बुरा होने वाला है। मैंने शान को मैसेज किया और कहा कि स्क्रिप्ट अच्छी है मगर मुझे नहीं लगता मैं ये कर पाउंगी।”

    https://www.instagram.com/p/Bt02_lgAJ0Y/?utm_source=ig_web_copy_link

    “गुनीत ने मुझे अगले दिन कॉल किया और मैंने बताया कि मुझे डर लग रहा है। मैं हॉरर फिल्म नहीं देखती हूँ और मैं खुद की फिल्म थिएटर में बैठ कर नहीं देख सकती। मैं खुद के दृश्य पर चिल्लाने लगूंगी और वो बेहद शर्मनाक हो जाएगा।”

    गुनीत ने सयानी को फिल्म के लिए मनाया। सयानी ने कहा-“उन्होंने मुझे कहा कि फिल्म देखते वक़्त वो मेरा हाथ पकड़ लेंगी और ये एक बड़ी फिल्म है, मेरे लिए अच्छी है और निर्देशक सच में मेरे साथ काम करना चाहते हैं। तो मैं आखिरकार मान ही गयी।”

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.