दा इंडियन वायर » समाचार » करीना कपूर खान अपनी फिल्मो में युवा पुरुषों संग करना चाहती हैं रोमांस
मनोरंजन समाचार

करीना कपूर खान अपनी फिल्मो में युवा पुरुषों संग करना चाहती हैं रोमांस

उम्रदराज अभिनेता-युवा अभिनेत्री की बहस बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से चल रही है। शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे वरिष्ठ अभिनेताओं को अक्सर ऐसी अभिनेत्रियों के विपरीत कास्ट किया जाता है, जिनकी उम्र उनसे लगभग आधी होती है। करीना कपूर खान को बॉलीवुड में अब लगभग दो दशक हो गए हैं।

39 वर्षीय अभिनेत्री हमेशा एक गेम-चेंजर रही हैं और उन्हें अपेक्षाकृत छोटे पुरुष अभिनेताओं जैसे अर्जुन कपूर और सुमीत व्यास के साथ जोड़ा गया है। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लेखक, निर्देशक, स्टूडियो और निर्माता सहित पर्दे के पीछे के लोगों को बदलाव के एजेंट होने की जरूरत है।

करीना ने कहा कि जब वह बड़ी हो जाएंगी तो वह ऐसे किरदार करेंगी जहां एक बड़ी उम्र की महिला किसी छोटे पुरुष से रोमांस करती है और मानकों को तोड़ती है। उन्होंने कहा कि लोग प्यार में पड़ जाते हैं और फिर उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का उदाहरण देते हुए कहा कि वे दोनों विभिन्न पीढ़ियों से हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह और सैफ अली खान भी अलग-अलग पीढ़ियों के लोग हैं जिन्हें प्यार हो गया। अभिनेत्री ने कहा कि इसमें कोई बड़ी बात नहीं है और निर्माताओं की मानसिकता को बदलने की जरूरत है।

इस दौरान, अभिनेत्री की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ कल ही रिलीज़ हुई है जिसे दर्शको का बहुत प्यार मिल रहा है। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने भी काम किया है। ये फिल्म गर्भावस्था पर आधारित है।

इसके अलावा, अभिनेत्री ने होमी अदजानिया की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग पूरी कर ली है जिसमे उनके साथ इरफ़ान खान और राधिका मदान भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फ़िलहाल वह आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग कर रही हैं। अगले साल वह करण जौहर की ‘तख़्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!