Mon. Jul 22nd, 2024
    harleen shetty

    हरलीन सेठी वर्तमान में वास्तविक जीवन में अपने टूटे हुए दिल की देखभाल कर रही हैं। अभी ज्यादा समय नहीं हुआ वह विक्की कौशल को डेट कर रही थीं और अपने रिश्तों के बारे में दोनों ने बातें करनी शुरू ही की थीं। लेकिन शायद इनके प्यार को किसी की नज़र लग गई।

    हाल ही में हरलीन से विक्की को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था जिसके बाद दोनों के रिश्ते में दरार आने की बातें की जाने लगीं।

    तब एचटी इंडिया के मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स में, जब विक्की से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “हाँ जी, एकदम सिंगल हूं। अकेला।”

    इस ब्रेकअप के तुरंत बाद कैटरीना कैफ के साथ विक्की की बढ़ती नजदीकियों की अफवाहें भी शुरू हो गईं थी और कुछ लोग ऐसा भी मान रहे थे कि यह ब्रेकअप भी कैटरीना की ही वजह से हुआ है।

    अभी कुछ समय पहले ही, हरलीन ने सोशल मीडिया पर कदम रखा है और अपने हालिया फोटोशूट से एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट करते हुए चाँद पंक्तियाँ लिखी हैं जिन्हे पढ़कर आपको लगेगा कि शायद उनका इशारा विक्की कौशल और अपनी हालिया परिस्थिति की तरफ है।

    harleen
    स्रोत: ट्विटर

    उन्होंने लिखा है कि, “जहां से मैंने शुरू किया था, मैं जहां आई हूं, मैं इस रास्ते को डिजाइन नहीं किया। यह उसका स्वागत था।

    निडरता से, ऊर्जावान और हलचल, मैंने पाया कि मैं कौन हूँ।

    एक बड़े से तालाब में एक छोटी मछली, मैंने सनकीपन, प्रदर्शन और चिंताओं का आनंद लिया, हर रोज़ जीवित महसूस करना, अपने तरीके से एक छाप बनाया।

    लिंक अप मेरा निर्माण नहीं करते, ब्रेकअप मुझे नहीं तोड़ते, जीत मुझे नहीं भरते, विफलताएं मुझे नहीं मारतीं। मैं पूर्ण महसूस करती हूं, मैं पर्याप्त महसूस करती हूं, मेरा अपना स्वैग है, मैं अपना टैग है।”

    https://www.instagram.com/p/BwYvFoABQq-/

    फिल्म निर्माता अजय मोंगा अभिनेत्री के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं। अजय फिल्म का निर्देशन करेंगे, जो पॉलीसिस्टिक ओवेरियन सिंड्रोम (पीसीओएस) के साथ हरलीन के वास्तविक जीवन के संघर्ष से प्रेरित होगी। इस फिल्म का शीर्षक ‘कील मुहासे’ होगा, और यह मुंबई में मई के मध्य में शुरू होगी।

    यह भी पढ़ें: मीटू: अजय देवगन ने आखिरकार ‘दे दे प्यार दे’ में आलोक नाथ के साथ काम करने पर तोड़ी चुप्पी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *