मंगलवार, सितम्बर 17, 2019

आलिया भट्ट को नहीं श्वेता त्रिपाठी को मानते हैं विक्की कौशल अपना बेस्ट ऑन स्क्रीन किस

Must Read

अंतर्राष्ट्रीय ओजोन परत संरक्षण स्मारक बैठक आयोजित

बीजिंग, 17 सितम्बर (आईएएनएस)। 2019 अंतर्राष्ट्रीय ओजोन परत संरक्षण स्मारक बैठक 16 सितंबर को चीन के शानतोंग प्रांत के...

बिहार के एक गांव में भगवान की तरह पूजे जाते हैं मोदी

कटिहार, 17 सितंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 69वें जन्मदिन पर देश और विदेश से शुभकामना संदेश तो...

मोदी के जन्मदिन के शोर में दब गई सरदार सरोवर प्रभावितों की आवाज : मेधा

भोपाल, 17 सितंबर (आईएएनएस)। नर्मदा बचाओ आंदोलन की अगुवा मेधा पाटकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके समर्थकों पर...
साक्षी सिंह
Writer, Theatre Artist and Bellydancer

विक्की कौशल आज इंडस्ट्री में सबसे विश्वसनीय अभिनेताओं में से एक हैं। वर्ष 2018 में ‘राज़ी’ में उनके प्रदर्शन ने उनके लिए चमत्कार किया और ‘संजू’ ने उन्हें स्टारडम दिला दी।

उसके बाद ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ आई जिसने उन्हें एक बोनाफाइड स्टार बना दिया। आने वाले समय के लिए उनके पास कुछ वास्तव में दिलचस्प परियोजनाएं हैं जिनमें एक हॉरर फिल्म और करण जौहर के साथ ‘तख़्त’ शामिल है।

वह हाल ही में एक चैट शो में दिखाई दिए, जहां उन्होंने अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी दी और अच्छी तरह से अपने विभिन्न सह-कलाकारों के साथ स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति के बारे में भी बताया है।

जब उनसे स्क्रीन पर उनके सर्वश्रेष्ठ किस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही आश्चर्यजनक जवाब दिया। उन्होंने आलिया भट्ट का नाम नहीं लिया, बावजूद इसके कि ‘राज़ी’ इतनी बड़ी हिट रही, लेकिन उन्होंने उनकी ‘मसान’ की सह-कलाकार श्वेता त्रिपाठी का नाम लिया।

उन्होंने कहा कि, “यह श्वेता (त्रिपाठी) के साथ मसान में होगा। क्योंकि दृश्य ऐसा था कि ये दो कुवांरे बच्चे पहली बार उस क्षण को खोज रहे हैं। उस चुंबन के लिए मुझे घबराहट थी।”

उन्होंने यह भी बताया कि उनका अब तक का सफर कैसा रहा है। अपने निरंतर उत्थान के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “यह ‘राज़ी’ और संजू के बीच कहीं था। या संजू के बाद कह लें, जब लोग मुझे मेरे चरित्र से या मेरे नाम से बुलाने लगे। सेल्फी मांगने वालों की संख्या बढ़ती रही और लोग बेतरतीब ढंग से मुझे स्पॉट करने लगे।

जब मैं चल रहा होता हूं, तो वे कहते हैं, ‘हाउज़ द जोश?’ यह धीरे-धीरे हुआ।”

उन्होंने अपने भविष्य के प्रदर्शन के बारे में भी बताया, उन्होंने कहा, “मैं वर्तमान में अपनी पहली हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। भानु प्रताप सिंह, जो शशांक खेतान की सहायता कर रहे हैं, इसके साथ निर्देशन में पहला कदम रख रहे हैं।

यह एक दिलचस्प कहानी है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं, लेकिन मुझे इसके बारे में ज्यादा बोलने की अनुमति नहीं है। मैं निर्माताओं को जल्द ही परियोजना की घोषणा करने का इंतजार कर रहा हूं।”

यह भी पढ़ें: दिसम्बर से शुरू होगी रणबीर कपूर और अजय देवगन की एक्शन थ्रिलर फिल्म, जानिए डिटेल्स

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

अंतर्राष्ट्रीय ओजोन परत संरक्षण स्मारक बैठक आयोजित

बीजिंग, 17 सितम्बर (आईएएनएस)। 2019 अंतर्राष्ट्रीय ओजोन परत संरक्षण स्मारक बैठक 16 सितंबर को चीन के शानतोंग प्रांत के...

बिहार के एक गांव में भगवान की तरह पूजे जाते हैं मोदी

कटिहार, 17 सितंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 69वें जन्मदिन पर देश और विदेश से शुभकामना संदेश तो मिल ही रहे हैं, उनके...

मोदी के जन्मदिन के शोर में दब गई सरदार सरोवर प्रभावितों की आवाज : मेधा

भोपाल, 17 सितंबर (आईएएनएस)। नर्मदा बचाओ आंदोलन की अगुवा मेधा पाटकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके समर्थकों पर बड़ा हमला बोला है, उनका...

सऊदी में तेल संयंत्रों पर हमले का भारतीय अर्थव्यस्था पर पड़ सकता है असर

नई दिल्ली, 17 सितंबर (आईएएनएस)। यमन के ईरान समर्थित विद्रोही समूह हौती ने शनिवार को सऊदी अरब के अबक्विक संयंत्र और खुरियास तेल क्षेत्र...

आनंद को मिला एजुकेशन एक्सीलेंस अवॉर्ड

पटना, 17 सितंबर (आईएएनएस)। चर्चित फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म सुपर 30 से चर्चा में आए शिक्षण संस्थान सुपर 30 के संस्थापक आनंद...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -