पिछले कुछ दिनों से नवीनतम स्टार, विक्की कौशल न केवल अपनी अंतिम फिल्म, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को लेकर  बल्कि अपनी लव लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहे हैं।

पर कुछ हफ़्तों से खबर यह आ रही है कि हरलीन और विक्की के संबंधों में खटास आ गई है और अनुमान यह लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना और विक्की की बढ़ रही नज़दीकियों की वजह से हरलीन ने उनसे दूरियां बना ली हैं।

जो भी कारण हो, लेकिन विक्की ने अपने ब्रेक-अप को आधिकारिक बना दिया है। एचटी के साथ एक इंटरव्यू में, विक्की कौशल से उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछा गया था, साक्षात्कारकर्ता ने उनसे पूछा कि क्या वह सिंगल हैं और यहां विक्की ने कहा है कि, “हांजी! एकदूम सिंगल हूं। अभी देखो अकेला।”

साक्षात्कारकर्ता एक गंभीर जवाब के लिए आग्रह करने लगा और उस बिंदु पर, विक्की ने एक गहरी सांस ली और कहा: “सिंगल, एकदम।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मिंगल करने के लिए तैयार हैं, तो अभिनेता ने चालाकी से उस सवाल को यह कहकर टाल दिया कि वह दर्शकों के साथ मिंगल करने के लिए तैयार हैं।

तो, यह आधिकारिक है! विक्की और हरलीन अब एक साथ नहीं हैं। पूर्व जोड़ी ने पिछले साल कई पार्टियों में एक साथ दिखने के बाद, फिल्म स्क्रीनिंग पर भी साथ आकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

विक्की की फिल्म ‘उरी’ के रिलीज़ पर हरलीन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी किया था जिसमें दोनों ने एक ही तरह की टी-शर्ट पहन रखी थी।

https://www.instagram.com/p/BsuaSGthXME/

हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों में कैटरीना कैफ को लेकर हरलीन के विक्की से नाराज होने की खबरें आईं थीं और विक्की के द्वारा अपने रिश्ते की स्थिति की पुष्टि करने के बाद हमें आश्चर्य है कि क्या वह अफवाहें बिल्कुल सच थीं?

विक्की और कैटरीना ने एक साथ फिल्म कंपेनियन के टेपकास्ट साक्षात्कार के लिए एक वीडियो भी किया है। वास्तव में, कार्तिक आर्यन के साथ दोनों को फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019 के दौरान ‘दिल चोरी’ गाने पर भी नाचते हुए देखा गया था।

यह भी पढ़ें: जोधपुर में आज होगी काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की अपील की सुनवाई


Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *