दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जब शाहरुख़ खान ने मजाकिया अंदाज़ में सिखाया विक्की कौशल को ‘रोमांस का बादशाह’ बनना, देखे विडियो
मनोरंजन

जब शाहरुख़ खान ने मजाकिया अंदाज़ में सिखाया विक्की कौशल को ‘रोमांस का बादशाह’ बनना, देखे विडियो

जब शाहरुख़ खान ने मजाकिया अंदाज़ में सिखाया विक्की कौशल को 'रोमांस का बादशाह' बनना, देखे विडियो

हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवार्ड्स में विक्की कौशल ने प्रेम का पाठ किसी और से नहीं बल्कि बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख़ खान से सीखा। ये विडियो इन्टरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है।

बेहद उत्साहित विक्की ने किंग खान से कहा-“सर मेरी खुशनसीबी है कि इस साल मैं वो बंदा हूँ जो आपसे रोमांस सीखेगा।”

चुटकी लेते हुए, शाहरुख़ ने उनसे पूछा-“तुम बनोगे रोमांस के बादशाह?”

विक्की ने जवाब दिया-“सर मैं बन जाऊंगा रोमांस का बादशाह।”

अपनी मशहूर फिल्म ‘चक दे इंडिया’ का आइकोनिक डायलाग का तड़का इसमें डालते हुए, शाहरुख़ ने कहा-“70 मिनट है तुम्हारे पास।”

उत्तेजित विक्की ने कहा-“सर ये रोमांटिक डायलाग थोड़ी ना है।”

शाहरुख़ ने जो जवाब दिया, उसे सुनकर सभी दर्शक हसने लगे। उन्होंने कहा-“चुप बे। पता है मैं बिजली का बिल भी भरता हूँ तो वो रोमांटिक साउंड करता है।” वहा मौजूद काजोल भी जोर जोर से हंस रही थी।

देखे विडियो-

23 मार्च को मुंबई में आयोजित प्रतिष्ठित फिल्म अवार्ड्स समारोह में, विक्की ने फिल्म स्टार संजय दत्त की बायोपिक, राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘संजू’ में उनके प्रदर्शन के लिए सपोर्टिंग रोल में बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीता। अभिनेता ने कमली का किरदार निभाया, जो कि बड़े पैमाने की फिल्म में संजय के वास्तविक जीवन के सबसे अच्छे दोस्त पर आधारित था। उन्होंने गजराज राव के साथ अपना अवार्ड साझा किया, जिन्होंने इसे ‘बधाई हो’ में अपने शानदार अभिनय के लिए जीता।

विक्की ने इस साल की शुरुआत में आल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ में काम किया जिसका निर्देशन आदित्य धर ने किया था। फिल्म 2016 में भारतीय सेना द्वारा उरी में पाकिस्तान पर किये सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में दिखाया गया था। फिल्म ने बॉलीवुड में विक्की कौशल का स्थान ही बदल दिया।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!