Sun. Jul 21st, 2024
    कभी अलविदा ना कहना: अयान मुख़र्जी ने शाहरुख़ खान के साथ एक पुरानी तस्वीर डालकर की यादें ताजा

    अयान मुख़र्जी जो अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज़ की तैयारियों में लगे हुए हैं, वह हाल ही में इंस्टाग्राम पर आये हैं। और जब से वह आये हैं, ऐसा एक दिन भी नहीं जब उन्होंने पोस्ट ना किया हो। कभी वह सेट से तस्वीर पोस्ट करते, तो कभी पुराने दिनों को याद करते। ऐसी ही एक उन्होंने पुरानी तस्वीर पोस्ट की है जिसमे वह सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ नज़र आ रहे हैं।

    ये उन दिनों की बात है जब अयान सहायक निर्देशक हुआ करते थे। तस्वीर फिल्म “कभी अलविदा ना कहना” के सेट से ली गयी है और इस तस्वीर में अयान, किंग खान को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन भी डाला जिसमे उन्होंने पुराने दिनों को याद किया और अपने पसंदीदा स्टार की तारीफ की।

    https://www.instagram.com/p/BvtNZ-7HEGd/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “SRK, प्रेरणा स्त्रोत, जूनून और आइडल। मेरे पूरे बचपन और किशोर सालों के फिल्मो के इकलौते और सबसे बड़े प्यार, जिसके कारण मुझे दो हाईलाइट सहायक निर्देशन का अनुभव मिला-‘स्वदेस’ और ‘KANK’- जो था कि मुझे शाहरुख़ खान की उपस्थिति में रहने का मौका मिलेगा। और मैं बहुत भाग्यशाली बना, ताकि ब्लॉकिंग सीन में उनका स्टैंड-इन बन सकूँ (मेरी माँ द्वारा इस तस्वीर को फ्रेम कराके मेरे घर में रखा गया है जिन्हे ये मेरी उपलब्धि की ऊंचाई लगती है)।”

    उन्होंने आगे लिखा-“उन दिनों का मजा जब मैं AD था, इंडस्ट्री में फ्रेश था, सबसे पहली बार बातचीत कर रहा था- कभी कभी मैं सोचता हूँ कि काश में उस वक़्त की मासूमियत में वापस जा पाता।”

    अब फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की बात की जाये तो, इस साइंस-फिक्शन फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय अहम भूमिका में दिखाई देंगे। करण जौहर के निर्माण में बनी फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हो रही है।

    https://www.instagram.com/p/BuqS3ZtHMvD/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *