Wed. Feb 1st, 2023
    विक्की कौशल: मुझे लगता था कि मेरे पास हीरो का चहरा नहीं है

    इस साल की शुरुआत में, अभिनेता विक्की कौशल ने फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक‘ जैसी फिल्म देकर सबको चौका दिया। आदित्य धर निर्देशित फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने किया था और 2016 के उरी हमले पर बनी फिल्म ने देखते ही देखते आल टाइम ब्लॉककबस्टर का टैग हासिल कर लिया।

    और अब उस वॉर-ड्रामा फिल्म के बाद, ये तिगड़ी फिर पौराणिक किरदार अश्वत्थामा की ज़िन्दगी पर एक फिल्म बनाने के लिए सहयोग कर रही है जिसमे विक्की शीर्षक किरदार निभाते दिखाई देंगे। खुद विक्की और आदित्य ने सोशल मीडिया के जरिये इस खबर की सूचना दी।

    प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया-“उरी के बाद, मेकर्स कुछ बड़े और रोमांचित से वापसी करना चाहते थे। आदित्य इस स्क्रिप्ट पर काफी लम्बे समय से काम कर रहे हैं, उरी रिलीज़ से पहले ही और जब उन्होंने रोनी और विक्की को सुनाया, वह तुरंत फिल्म का हिस्सा बन गए। बड़े पैमाने पर बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी।”

    आपकी जानकारी के लिए बता दें, महाभारत के कुरुक्षेत्र में हुए युद्ध में, गुरु द्रोणाचार्य और कृपी के बेटे अश्वत्थामा ने पांडवो के खिलाफ कौरवों के साथ मिलकर युद्ध किया था। चिरंजीवी अश्वत्थामा अपने माथे पर एक मणि के साथ पैदा हुए थे जिसने उन्हें मनुष्य के नीचे हर जीवित प्राणी पर अधिकार दिया था और उन्हें भूख, प्यास और थकान से बचाता था।

    कुछ समय पहले मिरर को दिए इंटरव्यू में, निर्देशक आदित्य ने बताया था कि उनकी अगली फिल्म एक ऐसी स्क्रिप्ट पर आधारित होगी जिस पर वह सात साल से ज्यादा वक़्त से काम कर रहे हैं।

    इस दौरान, विक्की बहुत जल्द भूमि पेडनेकर के साथ एक हॉरर फिल्म में नज़र आएंगे। फिर उन्होंने शूजित सरकार की उधम सिंह बायोपिक भी साइन कर ली है। इसके अलावा, वह जल्द करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘तख़्त’ की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में अनिल कपूर, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *