Sat. Apr 13th, 2024
    विक्की कौशल से ब्रेक-अप के बाद, खुद को नहीं संभाल पा रही हरलीन सेठी

    इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल दोनों अपनी पेशेवर और व्यक्तिगत ज़िन्दगी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जहाँ वह लगातार बड़ी फिल्मो का हिस्सा बनते जा रहे हैं, वही दूसरी तरफ अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेक-अप के बाद उनका नाम कैटरीना कैफ से जोड़ा जा रहा है।

    विक्की तो शायद ब्रेक-अप से उभर भी गए लेकिन हरलीन अभी भी इस टूटे दिल के साथ संघर्ष कर रही हैं। अभिनेत्री से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि वह फ़िलहाल डिप्रेशन में हैं। वह टूट गयी हैं और अपने दिल की मरम्मत करने के लिए, वह ज्यादा से ज्यादा वक़्त अपने परिवार के साथ बिता रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/BsuaSGthXME/?utm_source=ig_web_copy_link

    पिंकविला को एक सूत्र ने बताया कि दोनों के ब्रेक-अप के एक हफ्ते पहले अभिनेता ने हरलीन को ये आश्वासन दिया था कि वह असुरक्षित ना हो। उनके मुताबिक, “हरलीन और विक्की दोनों ने एक हफ्ते पहले ही बात की थी कि उन्हें कैसे अपने आसपास की सभी नकारात्मकता के खिलाफ मजबूत होने की जरूरत है। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे राजकुमार राव ने उन्हें सलाह दी कि वह लोगों की बातों को नजरअंदाज करें।”

    “राव ने कौशल को बताया था कि कैसे पूरी इंडस्ट्री उन्हें अपने साथी के साथ ब्रेक-अप करने के लिए कहती रही लेकिन वह अपने फैसले पर अड़े रहे। स्वाभाविक रूप से, जब लड़का ऐसी सभी बातें कह रहा होता है, तो जाहिर है कि लड़की सुरक्षित महसूस करेगी। कौन जानता था कि वह एक हफ्ते भी इसका सामना नहीं कर पाएंगे।”

    https://www.instagram.com/p/Bt2YA2VhqtB/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, विक्की बहुत जल्द भूमि पेडनेकर के साथ एक हॉरर फिल्म में नज़र आएंगे। फिर उन्होंने शूजित सरकार की उधम सिंह बायोपिक भी साइन कर ली है। इसके अलावा, वह जल्द करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘तख़्त’ की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में अनिल कपूर, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    उन्होंने ‘उरी’ के मेकर्स के साथ अश्वत्थामा पर फिल्म बनाने के लिए भी हाथ मिलाया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *