Tue. Jun 18th, 2024
    श्वेता बच्चन बर्थडे

    अभिनेता अभिषेक बच्चन पूरी तरह से पारिवारिक हैं। वह अपनों को स्पेशल फील कराने का एक भी मौके नहीं जाने देते हैं। अभिषेक और उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा एक-दूसरे के कितने करीब हैं यह तो हम सब जानते हैं।

    हर ख़ुशी और ग़म के मौके पर दोनों ने एक-दूसरे का साथ दिया है। आज श्वेता का जन्मदिन है और अभिषेक ने इन्स्टाग्राम पर बड़े ही खास अंदाज़ में अपनी दीदी को विश किया है।

    एक बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, “बड़ी बहन को जन्मदिन मुबारक हो। शुक्र है मेरे हांथ और मुंह का समन्वय पहले से अच्छा हो चूका है। आपका दिन शुभ हो और यह साल सबसे अच्छा हो। आपसे प्यार करता हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BvFKvQxHIDO/

    इस तस्वीर में दोनों आइसक्रीम खाते नज़र आ रहे हैं। अभिषेक द्वारा यह तस्वीर शेयर करते ही कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स के कमेंट आने लगे।

    दीपिका ने लिखा कि, “हे भगवान्! यह मेरे सबसे पसंदीदा इंसान का जन्मदिन है।”

    कैटरीना ने लिखा है कि, “जन्मदिन मुबारक हो। आप सबसे अच्छी हैं।”

    अभिषेक के इस पोस्ट पर श्वेता ने बहुत प्यारा जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि, ” लव यू छोटे भाई। तुम्हारे समन्वय पर मुझे अभी भी शक है। समुद्र के किनारे तुम्हे मुझे आइसक्रीम खिलाना बाकी है।”

    फिल्मों की बात करें तो अभिषेक बच्चन ने अनुराग कश्यप की फ़िल्म ‘मनमर्जियां’ से एक शानदार कमबैक किया है। फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छे पैसे नहीं बना पाई पर समीक्षकों से अभिषेक को काफी सराहना मिली है। अभिनेता अब अनुराग बासु की फ़िल्म में दिखाई देंगे जो कहीं न कहीं उनकी फ़िल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ से प्रभावित है।

    रिपोर्ट यह भी हैं कि, “अभिषेक संजय लीला भंसाली की फ़िल्म में साहिर लुधियानवी का किरदार निभा सकते हैं। और ऐश्वर्या राय बच्चन, अमृता प्रीतम का किरदार निभाएंगी।

    हालांकि अभी कोई भी पुष्टि नहीं हो पाई है।

    यह भी पढ़ें: सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक के लिए अजय देवगन से यह करवाना चाहते हैं निर्माता अमित शर्मा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *