Wed. Feb 1st, 2023

    अगले हफ्ते पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2” रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के मुख्य किरदार- टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने फिल्म का प्रचार भी शुरू कर दिया है लेकिन अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि फिल्म के निर्माताओं के मन में इसकी रिलीज़ को लेकर हलचल मच रही है।

    बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, करण जौहर के धरमा प्रोडक्शंस और उनके भागीदार फॉक्स स्टार स्टूडियोज इस कॉलेज ड्रामा फिल्म की रिलीज़ को लेकर परेशान हैं। धरमा के एक करीबी सूत्र ने बताया-“कलंक की विफलता से जूझने के बाद उन्हें क्यों नहीं घबराना चाहिए?”

    student-of-the-year-2

    और फिर हुआ चौकाने वाला खुलासा।

    सूत्र ने कहा-“कलंक ने धरमा प्रोडक्शंस को ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ को सफल बनाने के लिए और अधिक दृढ़ बना दिया है। नाक का सवाल है। वे ये सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ कर रहे हैं कि फिल्म को बड़ा बॉक्स ऑफिस फायदा मिले।”

    ananya-tiger-tara

    और तो और आलिया भट्ट और टाइगर श्रॉफ का डांस नंबर भी बाद में सोचा गया था। इस बात को स्वीकार करते हुए प्रोजेक्ट के एक अहम सदस्य ने बताया-“मैं मानता हूँ कि आलिया आखिरी वक़्त पर आई थी। वे टाइगर के साथ डांस करने के लिए बड़ा स्टार चाहते थे। आलिया-टाइगर का गीत और डांस फिल्म के लिए बड़ा उछाल है। जहा बात मार्केटिंग बजट में कटौदी करने की आती है, तो निर्माताओं ने आखिरी चरण में प्रचार को धीमा करने का स्वैच्छिक फैसला लिया है ताकि दर्शको के बीच अपेक्षा से अधिक उम्मीद ना पैदा हो। इस तरह कोई बजट कटौती नहीं हुई है।”

    हालांकि, इस सूत्र ने माना कि अगर SOTY2 ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया तो निर्माता मुश्किल में आ जायेंगे। उनके मुताबिक, “फॉक्स ने ‘कलंक’ के नुकसानों को अवशोषित कर लिया है। लेकिन अगर SOTY 2 काम नहीं करती है, तो फॉक्स स्टार स्टूडियो को धरमा प्रोडक्शंस के साथ फिर से बातचीत करनी पड़ सकती है।”

    फिल्म 10 मई को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *