Tue. Jun 18th, 2024
    टाइगर श्रॉफ: मुझे अपने पिता जैकी श्रॉफ की छाया से बाहर निकलने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी

    टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2” के प्रचार में व्यस्त हैं। उन्हें अपनी बॉलीवुड पारी शुरू किये ज्यादा वक़्त नहीं हुआ है लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपने लिए एक मजबूत जगह बना ली है। ‘हीरोपंती’ से लेकर ‘बागी 2’ तक, अभिनेता का न केवल एक्शन बल्कि उनका मासूमियत से भरा अभिनय भी उन्हें अपने समकालीनों से अलग बनाता है।

    वह बॉलीवुड सुपरस्टार जैकी श्रॉफ के बेटे हैं जिन्हे अपने कूल और बिंदास रवैये के लिए जाना जाता है। मगर अपने पिता से अलग, टाइगर काफी शांत व्यक्ति हैं। दोनों का व्यक्तित्व काफी अलग है और टाइगर चाहते हैं कि वह इंडस्ट्री में अपनी खुद की पहचान बनाये, नाकि उन्हें जैकी श्रॉफ के बेटे के नाम से जाना जाये।

    टाइगर जैकी

    उन्होंने DNA को बताया-“मैं अपनी माँ जैसा ज्यादा हूँ। मेरी बहन कृष्णा मेरे डैड जैसी ज्यादा है। डैड बहुत बिंदास हैं। वह परवाह नहीं करते कि लोग क्या सोच रहे हैं। मैं ऊपर मजबूत और केन्द्रित हूँ। मेरे पिता सितारे बनकर ही पैदा हुए थे। वही दूसरी तरफ, मुझे उनकी छाया से बाहर निकलने और खुद की पहचान बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी। मैं केवल- जैकी श्रॉफ का बेटा नहीं बनना चाहता था।”

    लेकिन अपने समकालीनो की तरह, टाइगर बिलकुल भी प्रतिस्पर्धी नहीं हैं और केवल अपने काम और लक्ष्य पर ध्यान केन्द्रित करते हैं और ये देखने में समय बर्बाद नहीं करते कि दूसरे क्या कर रागे हैं।

    TIGER SHROFF

    उनके मुताबिक, “मैं रेस का घोड़ा हूँ। मेरे बड़े लक्ष्य और सपने हैं। मेरे पास अगल या बगल देखने के लिए उर्जा खर्च करने का समय नहीं है। इस चक्कर के लिए समय ही नहीं है क्योंकि मुझे सीधा देखना है, अंतिम रेखा की तरफ।”

    पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2” में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और आदित्य सील भी नज़र आयेंगे। फिल्म 10 मई को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *