Tue. Jun 18th, 2024
    Tiger-Shroff

    पुनीत मल्होत्रा की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है। टाइगर श्रॉफ की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की पहली फिल्म है। पुनीत मल्होत्रा, जिन्होंने करण जौहर से मोर्चा संभाला था, ने खुलासा किया कि फिल्म की यूएसपी एक्शन और स्पोर्ट है। वे कहते हैं, “मूल फिल्म में, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा चैंपियन तैराक और स्प्रिंटर्स थे, इस समय एक छात्र, टाइगर श्रॉफ, एक गंभीर कबड्डी खिलाड़ी है। कबड्डी एक ऐसा खेल है जो हमारी मातृभूमि से संबंधित है और यह हमारी संस्कृति के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। किसी ने वास्तव में इसे स्क्रीन पर बहुत ज्यादा नहीं देखा है और यह बहुत ही मर्दाना खेल है।”

    Tiger-Shroff-took-special-kabbadi-training-for-Student-Of-The-Year-2

    टाइगर श्रॉफ को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए जाना जाता है। अभिनेता ने अपना अभिनय करने के लिए कबड्डी प्रशिक्षण लिया। पुनीत कहते हैं, “कबड्डी सीखने के लिए टाइगर और टीम ने बहुत मेहनत की। हमने दो महीने तक प्रशिक्षण लिया और इस प्रक्रिया में बहुत चोटें आईं। हम लोग प्रो कबड्डी लीग से भी जुड़े। कोई है जो कबड्डी के लिए दुनिया में सबसे बड़ा नाम है। वह कोच है जो वास्तव में हर किसी को प्रशिक्षित करता है और प्रो-कबड्डी में आर्केस्ट्रा करता है। वह शूट के समय हमारे साथ थे और हर चीज को कोरियोग्राफ किया। हमने सेट पर पहुंचने से पहले ही पूरे कबड्डी सीक्वेंस की शूटिंग की, इसलिए एक बार जब हम वहां थे, हमें पता था कि हमें क्या शूट करना है। यह इतना थकाऊ है कि टाइगर सहित प्रत्येक व्यक्ति हर रोज चोटों के साथ उतरा। लेकिन उन्होंने इसके लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की और मैं परिणामों से बहुत खुश हूं।”

    student of the year 2

    फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 प्रस्तुत की। हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, यह फिल्म 10 मई, 2019 को रिलीज होने वाली है।

    यह भी पढ़ें: सलमान खान ‘इंशाल्लाह’ के बाद फरहान अख्तर की फिल्म में करेंगे काम?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *