Sun. May 19th, 2024
    salman khan to work with farhaan akhtar

    सलमान खान बैक टू बैक परियोजनाओं के साथ फिलहाल काफी व्यस्त हैं। जून में रिलीज़ होने वाली कैटरीना कैफ के साथ ‘भारत’ के बाद, अभिनेता ‘दबंग 3’ के लिए सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम कर रहे हैं और आलिया भट्ट के साथ ‘इंशाल्लाह’ भी साइन की है।

    हालांकि इतना भी अभी काफी नहीं है और अभिनेता के लगता है कि इन सभी परियोजनाओं के साथ वह और भी काम कर सकते हैं और इसके लिए जल्द ही वह फरहान अख्तर से हाँथ मिला सकते हैं।सलमान खान के खिलाफ उनके फैन ने कराई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

    हाल ही में खबर थी कि फरहान ‘डॉन 3’ पर शाहरुख़ खान के साथ काम करने वाले हैं लेकिन बाद में इसे नकार दिया गया। अब बॉलीवुड लाइफ की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और फरहान एक प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रहे हैं और इस पर काम करने के इच्छुक हैं। इसके अलावा, चीजें काफी वास्तविक प्रतीत होती हैं क्योंकि अख्तर ने चर्चा करने के लिए खान के घर का भी दौरा किया है।

    एक सूत्र ने बताया है कि, “फरहान सलमान खान के घर आए और उन्होंने एक फिल्म की चर्चा की। यह निश्चित नहीं है कि फरहान परियोजना का निर्माण या निर्देशन करेंगे लेकिन उन्होंने साथ काम करने को लेकर काफी उत्साह दिखाया है।इसलिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कभी नहीं करेंगे शादी, जानिए वजह

    इस बीच, फरहान अख्तर फिलहाल ‘तूफ़ान’ के लिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ काम कर रहे हैं। जैसा कि बताया जा चूका था कि यह एक बॉक्सर की शानदार कहानी है।

    सलमान खान की ‘भारत’ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और फिल्म के लिए लोगों का उत्साह चरम पर है।

    ‘भारत’ को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है और सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ  मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म कोरियाई नाटक ‘ओड टू माय फादर’ पर आधारित है। कम से कम, ट्रेलर को देखकर ऐसा ही लगता है कि फिल्म में सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर होने के सभी तत्व हैं।

    यह भी पढ़ें: ‘मोदी: द जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन: वेब सीरीज को इरोस नाउ से हटा लिया गया

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *